बकरी चराने को लेकर हुआ था विवाद, युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 5:22 PM IST
बकरी चराने को लेकर हुआ था विवाद, युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट
युवक ने बुजुर्ग पर किया कुल्हाड़ी से वार (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर में बकरी चराने को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने एक 85 साल के बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू(Churu) जिले के सरदारशहर (Sardarshahar) में बकरी चराने को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने एक 85 साल के बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या(Murder of old man) कर दी. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी ने थाने जाकर किया सरेंडर

मामला सरदारशहर के गांव कालूसर का है. थानाधिकारी महेन्द्र दत्त शर्मा के मुताबिक खेत में बकरी चराने को लेकर दो दिन पहले फुले खां और बुदू खां में विवाद हुआ था. उसी का बदला लेने के इरादे से  बुदू खां ने 85 साल के बुजुर्ग फुले खां पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने थाने में जाकर खुद को सरेंडर किया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हत्या के बाद आरोपी ने थाने में जाकर किया सरेंडर
बुजुर्ग की हत्या के बाद आरोपी ने थाना सरदारशहर में जाकर किया सरेंडर


पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की

मृतक के परिजनों ने बताया कि खेत में गए बुजुर्ग के घर नहीं आने पर जब शाम को परिजनों ने बुजुर्ग की तलाश की तो घटना का पता चला. घटना के बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. हत्या की सूचना मिलने के बाद चूरू एसपी प्रकाश शर्मा, सरदारशहर डीएसपी व एसएचओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- 50 हजार रुपए नहीं दिए तो टेलीफोन पर बोला-तलाक..तलाक.. तलाक और कर लिया दूसरा निकाह
Loading...

ये भी पढ़ें- जानें क्यों लूट के 1.69 करोड़ रुपए जब्त हैं और फरियादी को नहीं मिल रहे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...