Home /News /rajasthan /

Rajasthan: डॉक्टर ने 32 साल की नर्स पर बनाया गंदे काम का दबाव, पुलिस ने 50 दिन तक दर्ज नहीं किया केस

Rajasthan: डॉक्टर ने 32 साल की नर्स पर बनाया गंदे काम का दबाव, पुलिस ने 50 दिन तक दर्ज नहीं किया केस

पुलिस ने अब मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन एक महीने से ज्यादा का समय हो गया कोई कार्रवाई नहीं की.

पुलिस ने अब मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन एक महीने से ज्यादा का समय हो गया कोई कार्रवाई नहीं की.

Churu crime news: चूरू में एक नर्स ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ कर गंदा काम करने के लिये उस पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने पहले तो 50 दिन तक मामला दर्ज नहीं किया. बाद में मामला दर्ज तो कर लिया तो लेकिन अब एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है उस पर कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़िता ने कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. चूरू जिले के भानीपुरा थाना इलाके में 32 साल की नर्स (Nurse) ने एक डॉक्टर पर छेड़छाड़ (Molestation) करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि डॉक्टर ने अपने पद का दुरुपयोग कर उस पर गलत काम करने का दवाब बनाया. पीड़ित नर्स ने इस संबंध में भानीपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया था. लेकिन एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़िता का आरोप है कि उसने बीते 17 नवंबर को भानीपुरा थाने में मामला दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. इसलिये पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार करनी पड़ रही है. अपने ज्ञापन में पीड़िता ने बताया कि डॉ0 सुशील कुमार उससे ड्यूटी के दौरान बदसलूकी करता है. वह उस पर गलत नजर रखता है.

50 दिनों तक तो मामला ही दर्ज नहीं किया
अपने पद का दुरुपयोग करते हुए छेड़छाड़ कर गलत काम करने का दवाब बनाता था. बकौल पीड़िता यह काफी समय से चल रहा था. इस संबंध में भानीपुरा थाने में पहले 23 सितंबर को उसने रिपोर्ट दी थी. लेकिन 50 दिनों तक वहां मामला ही दर्ज नहीं किया गया. थाने के बार-बार चक्कर लगाने के बाद 17 नवंबर को मामला दर्ज कर लिया तो लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पुलिस ने 164 के बयान भी करवा लिये
पीड़िता का कहना है कि भानीपुरा थानाधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे. थानाधिकारी कह रहे हैं कि इस मामले में कोई आरोप ही नहीं बन रहा है. जबकि मामला दर्ज होने के बाद उसके 164 के बयान भी करवा लिये गये हैं. लेकिन पुलिस आगे कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. उसे न्याय चाहिये इसलिये उसे एसपी कार्यालय के दरवाजे तक आना पड़ा.

आरोपी डॉक्टर ने एपीओ करवा दिया
पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर के राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. मामला दर्ज कराने के बाद उस पर दवाब बनाने के लिये आरोपी डॉ. ने उसे एपीओ तक करवा दिया. इसके अलावा उसे मानसिक तौर पर परेशान करने के लिये तरह-तरह के दवाब बनाये जा रहे हैं.

Tags: Churu news, Rajasthan latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर