Home /News /rajasthan /

शराब के नशे में रिश्तों का खून, बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, एक दिन पहले झगड़ा था बहन से

शराब के नशे में रिश्तों का खून, बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, एक दिन पहले झगड़ा था बहन से

Churu Crime News: रतनगढ़ तहसील के गांव भोजासर में शराबी भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया

Churu Crime News: रतनगढ़ तहसील के गांव भोजासर में शराबी भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया

Churu News : शराब का नशा इतना खतरनाक है कि इसके नशे में लोग खून के रिश्तों को भी भूल जाते हैं और रिश्तों का ही खून कर डालते हैं. रतनगढ़ में भी तीन दिन से नशे में भाई ने अपने ही छोटे भाई की जान ले ली. बड़ा भाई पहले बहन से झगड़ा और फिर मामूली बात पर छोटे भाई से लड़ाई हो गई. शराब के नशे में उसने कुल्हाड़ी के वार कर अपने ही भाई की जान ले ली.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. रतनगढ़ तहसील के गांव भोजासर में सोमवार को शराबी भाई ने अपने ही छोटे भाई को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. दोनो भाइयों के बीच मामूली कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने कुल्हाड़ी से अपने भाई पर ताबड़तोड़ वार कर दिए.

परिजन लहूलुहान हालत में छोटे भाई को राजकीय अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली.

शराब के नशे में किया कुल्हाड़ी से भाई पर वार
पुलिस के सब इंस्पेक्टर गिरधारीसिंह के अनुसार रतनगढ़ के गांव भोजासर निवासी जगदीश और उसके छोटे भाई राजूराम के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हो गया. जगदीश शराब के नशे में था, जिसने गुस्से में आकर छोटे भाई राजूराम पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. यह वार इतना घातक था कि राजूराम वहीं गिर पड़ा. परिजन एवं पड़ौसी निजी साधन से राजूराम को अस्पताल लेकर आए. जहां उसकी मौत हो गई.

Rajasthan APRO Recruitment 2021 : सहायक जनसंपर्क अधिकारी भर्ती परीक्षा का सिलेबस जारी, 31 दिसंबर तक करें आवेदन

भतीजे को लहूलुहान देखकर चाची चिल्लाने लगी
घटना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई. मृतक के परिजनों के अनुसार घर में आरोपी की पत्नी गौमती व दो छोटी बहिनें गंगा व अनु थी. झगड़े का शोरशराबा सुनकर चाची चुकी देवी मौके पर पहुंची तथा राजूराम को लहूलुहान देखकर चिल्लाने लगी. आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे.

आरोपी भाई ने एक दिन पहले बहन से भी किया झगड़ा
परिजनों ने बताया कि आरोपी जगदीश का उसकी छोटी बहिन के साथ भी रविवार को झगड़ा हुआ था. पिता पूर्णाराम की करीब दो वर्ष पूर्व मोत हो गई थी. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि जगदीश पिछले तीन दिनों से शराब के नशे में है तथा अपने ही छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Tags: Brutal Murder, Churu news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर