लाइव टीवी

चूरू के जनाना अस्पताल में नशे में धुत्त युवक घुस आया और करने लगा अजीब हरकत

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 1:27 PM IST
चूरू के जनाना अस्पताल में नशे में धुत्त युवक घुस आया और करने लगा अजीब हरकत
राजस्थान के चूरू स्थित जनाना अस्पताल में शराब के नशे में धुत्त एक युवक घुस आया और लोगों को दवाइयां देने का नाटक करने लगा.

चूरू स्थित अस्पताल में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने जनाना अस्पताल में घुसकर शेखी बघारने लगा. वह मरीजों को दवाई देने का नाटक कर रहा था.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू स्थित अस्पताल में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने जनाना अस्पताल (Lady Hospital) में घुसकर शेखी बघारने लगा. वह मरीजों को दवाई (Medicine) देने का नाटक कर रहा था. कुछ देर इस तरह की हरकत करने के बाद जब लोगों को यह बात समझ आई कि युवक ने शराब (Drunken Youth) पी रखी तब उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी युवक की शिनाख्त हो गई है. 31 वर्षीय युवक का नाम आबिद तैली है और वह चूरू के वॉर्ड संख्या 8 का रहने वाला है. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

नशे में झूम रहा था आरोपी युवक

चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल परिसर स्थित मातृ एवं शिशु कल्याण केन्द्र में एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. एक युवक शराब के नशे में झूमते हुए अस्पताल में पहुंचा और महिलाओं तथा तीमारदारों के सामने शेखी बघारते हुए दवाई देने का नाटक करने लगा. नशे में झूमते युवक को जब लोगों ने देखा तो उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Youth
आरोपी युवक की शिनाख्त हो गई है. 31 वर्षीय युवक का नाम आबिद तैली है और वह चूरू के वॉर्ड संख्या 8 का रहने वाला है.


पुलिस आरोपी युवक से कर रही पूछताछ

चूरू के कोतवाली के थाना अधिकारी ने बताया कि चूरू के वार्ड संख्या 8 का 31 वर्षीय आबिद तैली शराब के नशे में भरतिया अस्पताल परिसर के मातू एवं शिशु कल्याण केन्द्र में घुस गया और अजीबोगरीब हरकतें करता हुए पाया गया. संदिग्ध हालत में मिलने पर लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी से पुछताछ कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: लेडी IAS के प्यार में कमांडेट की करतूत के साथ पढ़ें- राजस्थान की टॉप-5 खबरें
Loading...

जहरीला पानी पीने से 44 स्कूली बच्चों की तबियत बिगड़ी,12 का इलाज जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...