लाइव टीवी

बुजुर्ग महिला से मारपीट कर घर से निकाला, रैन बसरे में गुजारी रात अब खाने के भी लाले
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 4:21 PM IST
बुजुर्ग महिला से मारपीट कर घर से निकाला, रैन बसरे में गुजारी रात अब खाने के भी लाले
महिला के अनुसार उसे पति और बेटे ने घर से निकाल दिया है.

चूरू (churu) शहर के सिद्धमुख थाना क्षेत्र के गांव हंसियावास की बुजुर्ग महिला (Elderly woman ) को पति और बेटे ने घर से निकाल दिया है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (churu) शहर के सिद्धमुख थाना क्षेत्र के गांव हंसियावास की बुजुर्ग महिला (Elderly woman ) को अपनों ने ही जख्म दिया है. घरेलू हिंसा की शिकार बुजुर्ग महिला दर-दर भटकने को मजबूर है, लेकिन पुलिस भी इसकी सुनवाई नहीं कर रही है. अपने पति और बेटे की हिंसा की शिकार हुई घायल महिला तीन दिन सरकारी अस्पताल में इलाज कराने के बाद अब रैन बसेरे में पनाह लेने के लिए मजबूर है, और अब खाने के लिए भी मोहताज है. महिला ने मंगलवार को एसपी से न्याय के लिए गुहार भी लगाई थी.

रैन बसेरे ने भी रखने से किया इनकार 

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला पिछले पांच दिनों से रैन बसेरे में रहने को मजबूर है. हालात ये हैं कि इस बुजुर्ग महिला के पास खाने के पैसे तक नहीं हैं. रैन बेसेरे वाले भी इस महिला के पास आईडी प्रुफ नहीं होने पर अब कहीं ओर जाने को कह रहे हैं.

कलेक्ट्रेट परिसर में बदहवास घुमती इस महिला से जब बात की गई तो पता चला कि यह बाला देवी पूनियां नाम की बुजुर्ग महिला सादुलपुर के हांसियावास गांव की रहने वाली है.


दर-दर भटकने को मजबूर, पुलिस से लगाई गुहार

महिला ने बताया कि उसके परिजनों ने उसे दस दिन पहले मारपीट कर घर से निकाल दिया. इसके बाद वह दर-दर भटक रही है. लेकिन, उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही. महिला ने कहा कि घटना के बाद वह सिद्धमुख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने भी गई. लेकिन, पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की. इस बुजुर्ग महिला के पैर पर चोट के भी निशान हैं.

ये भी पढ़ें- आज होगा राजस्थान की इस हाई प्रोफाइल सरपंच प्रत्याशी के भाग्य का फैसला

 

प्यार, शादी और Breakup के बाद Murder से हुआ इस Love Story का अंत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर