परिजनों ने पढ़ाई के लिए लिए डांटा तो 9वीं की छात्रा ने दे दी जान

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 7, 2019, 1:03 PM IST
परिजनों ने पढ़ाई के लिए लिए डांटा तो 9वीं की छात्रा ने दे दी जान
पढ़ाई के दबाव के चलते 9वीं की छात्रा ने की खुदकुशी

चूरू में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की एक छात्रा ने पढ़ाई से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 साल की एक छात्रा ने खुदकुशी (student commits suicide )कर ली. बताया जा रहा है कि छात्रा ने मौत को गले इसलिए लगा लिया क्योंकि परिजनों ने उसे पढ़ाई करने के लिए कह दिया था. परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस (Churu police) ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल (Government Bhartia Hospital) की मोर्चरी में रखवाया.

खुदकुशी के समय घर में अकेली थी छात्रा

छात्रा के परिजनों ने बताया कि छात्रा शहर के एक निजी विद्यालय में कक्षा 9 की छात्रा थी और पढ़ाई को लेकर काफी चिंतित रहती थी. परिजनों के पढ़ाई (Study) करने के लिए कहने पर छात्रा नाराज होकर कमरे में चली गई और कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. जिस समय छात्रा ने खुदकुशी की थी उस वक्त वह घर में अकेली थी. घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे और छात्रा की मौसी दूध लाने गयी हुई थी.

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी


पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

जब परिजन बाहर से घर लौटे तो उनके होश उड़ गए. 14 साल की मासूम छात्रा का शव पंखे से लटक रहा था. परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस को जांच के दौरान मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide note) नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस इस घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही.

यह भी पढ़ें-  हरियाणा गैंग का बहरोड़ थाने पर हमला, गैंगस्टर पपला गुज्जर को ले गए छुड़ा कर, पढ़ें- कौन है विक्रम उर्फ पपला
Loading...

यह भी पढ़ें- सांसद हनुमान बेनीवाल ने पुलिस को दी चेतावनी, कहा- बगैर वारंट के हॉस्टल में घुसे तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

यह भी पढ़ें- OMG: कोटा में 9वीं मंजिल से गिरी मासूम बालिका, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...