शर्मनाकः ससुर करता था गंदे इशारे, मौका देख बहू के साथ किया रेप, शिकायत पर पति ने घर से निकाला
Churu News in Hindi

शर्मनाकः ससुर करता था गंदे इशारे, मौका देख बहू के साथ किया रेप, शिकायत पर पति ने घर से निकाला
पीड़िता ने बताया कि इससे आरोपी ससुर की हिम्मत और बढ़ गयी और वह उसे बेड टच करने लग गया. (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के चुरू में पीड़िता की शिकायत पर ससुर के खिलाफ दुष्कर्म और पति व सास के ऊपर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया. दहेज को लेकर प्रताड़ना देने का भी आरोप.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चुरू जिले में आए दिन महिलाओं पर अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं. अब चूरू के निकटवर्ती एक गांव में रिश्तों की मर्यादा का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक अधेड़ उम्र के शख्स ने अपनी पुत्रवधू (Daugther in Law) को दुष्कर्म का शिकार बनाकर पवित्र रिश्ते को तार-तार कर डाला. पीड़िता ने जब पति और सास से इसकी शिकायत की तो मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया गया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाने में आरोपी ससुर सांवरमल सैनी के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) तथा पति व सास पर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है.

बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को राजकीय भरतिया अस्पताल (Bharatiya Hospital) में मेडिकल करवाया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. चूरू शहर के एक कॉलोनी में रह रही 27 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी साल 2015 में पास के ही एक गांव में हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे तंग व परेशान किया जाता था. पीड़िता का आरोप है कि उसका 55 वर्षीय ससुर शादी के बाद से ही उस पर बुरी नजर रखता था. वह उसे गंदे इशारे किया करता था. इसकी शिकायत जब उसने अपनी सास से की तो उसे डरा-धमकाकर चुप करा दिया गया.

घर में अकेली थी तो ससुर ने रेप किया



पीड़िता ने बताया कि इससे आरोपी ससुर की हिम्मत और बढ़ गई और वह उसके साथ छेड़खानी भी करने लगा. वह जब-तब उसे परेशान करता रहता था. बीते 16 जून को जब वह घर में अकेली थी तो ससुर ने मौका पाकर रसोई में आकर उसके साथ गंदा काम किया. महिला ने जब पति से इसकी शिकायत की तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसका राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading