लाइव टीवी

मीठे पानी को लेकर रिश्तों में आई कड़वाहट, जमकर चले लाठी-डंडे, 4 घायल

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 6, 2019, 9:45 AM IST
मीठे पानी को लेकर रिश्तों में आई कड़वाहट, जमकर चले लाठी-डंडे, 4 घायल
सांकेतिक तस्वीर

गांव लोहसना में पानी भरने को लेकर परिवार के लोगों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
चूरू जिले के दूधवाखारा थाना इलाके के गांव लोहसना में आपणी योजना के मीठे पानी के लिए ना केवल रिश्तों में कड़वाहट आ गई, ब्लकि परिवार के लोगों ने अपनों का ही खून बहा दिया. इस खूनी संर्घष में तीन महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपियों ने पानी भरने की बात को लेकर घर में घुसकर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. घायलों में बीएसएफ के रिटायर्ड हवलदार और बीएसएफ में कार्यरत महिला कॉन्स्टेबल भी शामिल है, जो एक दिन पहले ही छुट्टी लेकर अपने गांव आयी थी.

जानकारी के मुताबिक यह विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब गांव लोहसना में लगे आपणी योजना के नल से बीएसएफ से रिटायर्ड गोपीचंद के घर की महिलाएं पानी लेने गयीं थी, लेकिन उनके ही परिवार की महिलाओं से वहां पहले पानी भरने की बात को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि इस झगड़े में गोपीचंद की पत्नी, भाभी और बेटी बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में लाकर उपचार शुरू करवाया गया.

पुलिस के मुताबिक घायलों में योगश बीएसफ में कांस्टेबल है, इनके शरीर पर लाठी व धारदार हथियार से चोटों के निशान है. फिलहाल सभी घायलों का राजकीय भरतिया अस्पताल में इलाज जारी, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी देखें- VIDEO: हथियारबंद चोरों ने घर में घुसकर लोगों से की मारपीट, एक की मौत

यह भी पढ़ें- परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से गला रेतकर की हत्या, खुद भी फंदे से झूला

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...