राजगढ़ विधायक कृष्णा पूनिया को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, पांच पुलिसकर्मी घायल

एस्कॉर्ट कर रही पुलिस के पांच जवान घायल हुए हैं.
एस्कॉर्ट कर रही पुलिस के पांच जवान घायल हुए हैं.

राजगढ़ विधायक कृष्णा पूनिया (MLA Krishna Poonia) को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस जीप (Police Jeep) को चूरू के एनएच 52 रामनगर तिराहा रेलवे ओवरब्रिज के पास ट्रक ने टक्‍कर मार दी. इसमें पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 8:47 PM IST
  • Share this:
चूरू.  राजस्‍थान के चूरू के एनएच 52 रामनगर तिराहा रेलवे ओवरब्रिज के पास राजगढ़ विधायक कृष्णा पूनिया (MLA Krishna Poonia) को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस जीप (Police Jeep) को एक ट्रक ने गलत दिशा में आकर टक्कर मार दी. इस हादसे में जीप में सवार पांच सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप घायल हो गए और घायलों को विधायक की गाड़ी से राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया. जबकि प्राथमिक उपचार के बाद एक सुरक्षाकर्मी को हायर सेन्टर रेफर किया गया. आपको बता दें कि विधायक कृष्णा पूनिया को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. जानकारी के मुताबिक, कृष्णा पूनिया जयपुर से राजगढ़ लौट रही थीं.

एसपी परिस देशमुख ने जाना घायलों का हाल
आपको बता दें कि को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है और उनको मुहैया कराए गए सुरक्षाकर्मी एस्कॉर्ट करते चल रहे थे. इस दौरान एनएच 52 रामननगर तिराहा रेलवे ओवरब्रिज के पास मुड़ते समय एक ट्रक चालक ने गलत दिशा में आकर पुलिस जीप को टक्कर मार दी. हादसे में सुरक्षाकर्मी जगवीर, पंकज, चरणसिंह, विक्रम सिंह व बन्ने सिंह घायल हो गए और सभी को विधायक कृष्णा पूनिया की गाड़ी से इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्तपाल लाया गया. इस दौरान विधायक आरओबी के पास ही खड़ी रहीं. इसके करीब 20 मिनट बाद वह पुलिस की अन्य गाड़ी से अस्पताल पहुंचीं. जबकि घायल सुरक्षाकर्मी बन्ने सिंह की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने पर एसपी परिस देशमुख, एएसपी योगेन्द्र फौजदार, सहायक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया और कोतवाल सुभाषचंद्र कच्छावा भी अस्पताल पहुंचे और घायल सुरक्षाकर्मियों के हालचाल जाना.

किसी हमले की आशंका से कृष्णा पूनिया ने किया इंकार
राजगढ़ विधायक कृष्णा पूनिया की जान को खतरा होने की आशंका को देखते हुए गत दिनों राज्य सरकार ने जेड श्रेणी सुरक्षा मुहैय्या करवाई थी. आज हुए सड़क हादसे को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में उन्‍होंने प्रथदृष्टया किसी हमले की आशंका से इंकार किया है. कृष्णा पूनिया ने कहा कि एक बार तो यही कहा जायेगा कि यह सड़क हादसा है बाकी पूछताछ में ही पता चल सकेगा. हालांकि जिस तरह से यह हादसा हुआ वह बहुत खतरनाक था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज