लाइव टीवी

आधी रात में बुजुर्ग मां-बाप को धक्के देकर बेटे ने घर से निकाला, भीख मांगने को हुए मजबूर

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 1:17 PM IST
आधी रात में बुजुर्ग मां-बाप को धक्के देकर बेटे ने घर से निकाला, भीख मांगने को हुए मजबूर
दंपति ने अपने बेटे पर यह आरोप लगाया है कि उन्हें मारपीट कर घर से निकाला गया है.

राजस्थान के चूरू जिले में बेटे ने अपने बुजुर्ग मां-बाप को घर से निकाल बाहर कर दिया है. दंपति ने यह आरोप लगाया है कि उन्हें मारपीट कर घर से निकाला गया है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले (Churu District) में बेटे ने अपने बुजुर्ग मां-बाप (Elderly Parents) को घर से निकाल (Chuck Out From Home) बाहर कर दिया है. दंपति ने अपने बेटे पर यह आरोप लगाया है कि उन्हें मारपीट कर घर से निकाला गया है. पिता भगवाना राम (Bhagwana Ram) ने बताया कि मुझे और मेरी पत्नी को बड़े बेटे ने रात को एक बजे घर से धक्का देकर निकाल दिया. बुजुर्ग दंपति की हालत यह हो गई है कि वे अपनी भूख मिटाने के लिए दर ब दर ठोकरें खा रहे हैं. वे भीख मांगकर खाने को मजबूर हैं. बुजुर्ग दंपति ने डीएसपी से अपने बेटे के इस व्यवहार की शिकायत की है. सादुलपुर के ख़ातिवास गांव के एक वृद्ध दंपति ने डीएसपी को प्राथना पत्र देकर उन्हें मारपीट कर घर से निकालने पर पुत्र के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

बुजुर्ग मां-बाप ने डीएसपी से बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने की दी अर्जी

पीड़ित पिता भगवाना राम चूरू जिले के सादुलपुर ब्लॉक के खातिवास गांव के निवासी हैं. उन्होंने डीएसपी को शिकायत पत्र में यह लिखकर दिया है कि बड़े बेटे जगदीश ने उनके और पत्नी के साथ से मारपीट की और उन्हें रिहायशी मकान से बाहर निकाल दिया है. वे तीन चार दिन से भीख मांगकर खाने को मजबूर हैं. उनके बर्तन, कपड़े और जरूरत के सारे समान बेटे ने अपने कब्जे में ले रखा है.



'मैंने खेत अपने दम पर खरीदा, आज भीख मांगने को मजबूर हूं'

आलम यह है कि मां लाठी टेक कर चलती हैं. वीडियो देखने से यह पता चल रहा है कि बुजुर्ग महिला को आंखों से ठीक से दिखाई भी नहीं देता है. पीड़िता महिला ने तन ढंकने के नाम पर सिर्फ पेटीकोट और ब्लाउज पहन रखा है. बुजुर्ग पिता ने कुर्ता और धोती पहन रखी है, जो अब मैली, कुचैली हो चुकी है. उनके हाथ में एक झोला है, जिसमें भीख मांग कर जुटाए गए मुट्ठी भर अनाज हैं.

Old Age
पीड़ित पिता भगवाना राम ने डीएसपी को शिकायत पत्र में यह लिखकर दिया है कि बड़े बेटे जगदीश ने उनके और पत्नी के साथ से मारपीट की और उन्हें मकान से बाहर निकाल दिया है.

Loading...

पीड़िता भगवाना राम का कहना है कि उनके पास थोड़ी खेती है, जो उन्होंने खुद खरीदी उसके बावजूद आज सड़कों पर भीख मांगने की नौबत आन पड़ी है.

यह भी पढ़ें:  जयपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी आसाराम की तलाश जारी

संविदाकर्मियों को नियमित करने का फैसला बहुत जल्द : मंत्री बीडी कल्ला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...