लाइव टीवी

Facebook पर असम की लड़की से गांठी दोस्ती और शादी के लिए बुलाकर 6 दिन किया गैंगरेप

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 6, 2019, 12:23 PM IST
Facebook पर असम की लड़की से गांठी दोस्ती और शादी के लिए बुलाकर 6 दिन किया गैंगरेप
गैंगरेप की प्रतीकात्म तस्वीर

असम की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती कर शादी के लिए चूरू (Churu) बुलाया और एक होटल के कमरे में बंधक बनाकर 6 दिन तक गैंगरेप (Gang Rape) किया गया. युवती ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

  • Share this:
चूरू. शहर में असम की 25 साल की युवती से गैंगरेप (Gang Rape)  का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवती को शादी का झांसा देकर असम(Assam) से चूरू (churu) बुलाया और फिर होटल के कमरे में 6 दिनों तक बंधक बनाकर गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया. युवती ने भाग निकलने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे जान से मारकर फेंक देने की धमकी दी. आरोपी मंगलवार की शाम मौका देखकर युवती को राजकीय भरतिया अस्पताल (Government Bhartia Hospital) के सामने छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने मंगलवार को न्याय के लिए एसपी से गुहार लगाई.

सबकुछ छोड़कर असम से 22 अक्टूबर को आ गई थी चूरू
पीड़िता ने बताया कि पांच महीने पहले आनंद से उसकी फेसबुक पर जान पहचान हुई. बाद में ये जान-पहचान दोस्ती में और फिर प्यार तक पहुंच गई. आनंद ने उसे को शादी का झांसा देकर चूरू बुलाया. वह सब कुछ छोड़कर 22 अक्टूबर को चूरू पहुंच गई. यहां आने पर आनंद ने उसकी जान पहचान राजगढ़ के महेंद्र से कराई. इसी दिन रात को आनंद उसे चूरू के होटल में ले गया  और उसे वहां अपनी हवस का शिकार बनाया. अगले दिन महेन्द्र भी होटल के कमरे में पहुंचा और दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

चूरू में मीडिया को आपबीती सुनाती गैंगरेप पीड़िता


होटल में बंधक बनाकर करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

यह सिलसिला 6 दिनों तक चला. उसे कमरे में ही बंधक बना लिया गया. युवती के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद दोनों ने उससे अपना पीछा छुड़ाने के लिए से राजकीय भरतिया अस्पताल के सामने छोड़ दिया और फरार हो गए. पीड़िता किसी तरह एसपी ऑफिस पहुंची और एसपी से न्याय के लिए गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें- रोडवेज बसों के सफर पर नहीं लगेगा ब्रेक, नहीं कम की जा रही दूरी: मंत्री
Loading...

Facebook पर बनी दोस्त और झांसा देकर ठग लिए एक करोड़, 3 के खिलाफ FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...