चुरू में दो नाबालिग बहनों का गैंगरेप, पिता की शिकायत पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज
Churu News in Hindi

चुरू में दो नाबालिग बहनों का गैंगरेप, पिता की शिकायत पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज
कुल्लू में महिला से छेड़छाड़.

महिला थाना पुलिस ने पीड़ित बालिकाओं का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया. मामले की जांच डीएसपी सुखविन्द्रपाल सिंह कर रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू में दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. शिकायत के बाद दाउदसर महिला थाना में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़ित बालिकाओं का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया. मामले की जांच डीएसपी सुखविन्द्रपाल सिंह कर रहे हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पवन शुक्रवार देर रात को अपने साथियों के साथ पहुंचा और देपालसर रोड स्थित झुग्गी झोपड़ी में रह रही बालिकाओं से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार रात को आरोपी युवक साथियों के साथ वहां पहुंचा. 17 साल की बालिका से तीनों ने दुष्कर्म किया. फिर उसकी 14 साल की बहिन से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 17 साल की बालिका के चिल्लाने पर परिवार के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़र कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल  पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हो चुकी है ऐसी बारदात



मालूम हो कि बाड़मेर इलाके में भी दो सगी नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. 2 सालों से पड़ोसी 2 युवक गैंगरेप कर उनका देहशोषण कर रहे थे. पड़ोसी होने का फायदा उठाकर उन्होंने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के सहयोग से दोनों नाबालिग बहनों के अश्लील फोटो खींचे थे. बाद में उन्हें सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया. महिला थाने में पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी थी. बताया गया था कि दो नाबालिग लड़कियों से पड़ाेस में ही रहने वाले दो युवकों तनवीर माली और नरेश दिशान्तरी ने अश्लील फोटो खींच. बाद में उन्हें सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर पिछले 2 साल से उनसे रेप करते रहे. पीड़िता के पिता के मुताबिक स्कूल जाते समय भी दोनों आरोपी तनवीर और नरेश लगातार उसकी बेटियों को परेशान करते थे. इससे तंग आकर दोनों बेटियों का स्कूल जाना भी छुड़वाना पड़ा.



ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी की गाइडलाइन, 8 जून से मिलेगी रियायत लेकिन होंगी कई शर्तें 

उत्तराखंड बोर्ड ने जारी की बची हुई परीक्षाओं की डेटशीट, यहां देखें 10वीं-12वीं का पूरा शेड्यूल 

 
First published: June 6, 2020, 11:18 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading