लाइव टीवी

कार में लिफ्ट देकर महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे को छीना, मारने की दी धमकी

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 3:45 PM IST
कार में लिफ्ट देकर महिला से गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे को छीना, मारने की दी धमकी
पीड़िता अपने मासूम बच्चे के इलाज के लिए चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल आई थी.

चूरू (Churu) जिले में फिर से गैंगरेप (Gangrape) की घिनौनी वारदात सामने आई है. यहां एक महिला को लिफ्ट (Lift) देने के बहाने कार में बिठाकर दो युवकों (Two young men) ने गैंगरेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के डेढ़ साल के मासूम बच्चे (Innocent kids) को मारने की धमकी (Threat to kill) दी.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में महिला को लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवकों ने पीड़ित महिला को लिफ्ट (Lift) देने के बहाने कार में बिठा लिया और उससे गैंगरेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के डेढ़ साल के बच्चे को मारने की धमकी (Threat to kill) दी. यह वारदात तकरीबन 20 दिन पुरानी बताई जा रही है. वारदात के 15 दिन बाद एक आरोपी फिर पीड़िता के घर जा धमका. उसने गैंगरेप का वीडियो क्लिप (Video Clip) सोशल मीडिया में वायरल (Viral in social media) करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल (Blackmail) करने का प्रयास किया. इससे परेशान होकर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की. पुलिस फिलहाल केस दर्ज कर जांच कर रही है.

बच्चे के इलाज के लिए चूरू आई थी पीड़िता
पुलिस के अनुसार वारदात गत 22 सितंबर की है. 27 वर्षीय महिला अपने डेढ़ साल के बच्चे के इलाज के लिए चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल आई थी. यहां से वो अपने गांव लौटने के लिए चूरू शहर के पंखा सर्किल के पास बस का इंतजार कर रही थी. उसी दौरान दो युवक कार लेकर वहां पहुंचे और महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ बिठा लिया. आरोपी युवकों के नाम योगेश और कन्हैयालाल बताये जा रहे हैं.

विरोध करने पर बच्चे को छीना

पीड़िता को गाड़ी में बिठाने के बाद आरोपी कार को रतनगढ़ रोड की तरफ सुनसान रास्ते पर ले गए और उससे छेड़छाड़ करने लगे. महिला ने जब विरोध करते हुए चिल्लाना शुरू किया तो एक युवक ने उसकी गोद से बच्चे को छीन लिया और गला दबाकर उसे जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद आरोपियों ने महिला से बारी-बारी से रेप किया. बाद में आरोपी पीड़िता और उसके बच्चे को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए.

वीडियो क्लिप के आधार पर ब्लैकमेल करने की कोशिश
आरोपी योगेश तारानगर की प्रेरणा एक्सीलेंट पब्लिक स्कूल में टीचर बताया जा रहा है, जबकि कन्हैयालाल मेडिकल स्टोर चलाता है. वारदात के बाद पीड़िता बुरी तरह से डर गई और उसने किसी को इसके बारे में कुछ नहीं बताया. लेकिन वारदात के 15 दिन बाद छह अक्टूबर को एक आरोपी उसके घर आ धमका. उसने पीड़िता को फिर चूरू आने के लिए कहा. मना करने पर उसने पीड़िता को धमकाया कि कहा कि उसके पास 22 सितंबर की घटना का वीडियो क्लिप है. अगर वो नहीं आई तो उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.
Loading...

पुलिस ने कराया पीड़िता का मेडिकल
इसके बाद पीड़िता ने अपने पति को पूरे घटना की जानकारी दी. पति-पत्नी दोनों चूरू आकर महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक सुखविंद्रपाल सिंह कर रहे हैं.

1.25 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए जयपुर की कांग्रेस पार्षद सुमन गुर्जर गिरफ्तार 

लेटलतीफ अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ एक्शन, 6000 की लगाई अनुपस्थिति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...