चूरू में नाबालिग का नहाते हुए बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर किया गैंगरेप

चूरू के रतनगढ़ थाना इलाके में तीन युवकों ने एक नाबालिग का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उससे गैंगरेप किया.

News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 10:03 AM IST
चूरू में नाबालिग का नहाते हुए बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर किया गैंगरेप
चूरू के रतनगढ़ थाना इलाके में शर्मनाक वारदात।
News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 10:03 AM IST
चूरू के रतनगढ़ थाना इलाके में तीन युवकों ने एक नाबालिग का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया भी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो उसके परिजनों को मार दिया जाएगा.

छोटी बहन को उठाने और माता-पिता को मारने की दी धमकी
रतनगढ़ थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक युसूफ, अनिल और एक अन्य युवक ने 17 वर्षीय नाबालिग का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में युवकों ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने वारदात के बाद पीड़िता को फिर धमकी थी. आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसकी छोटी बहन को उठा लेंगे और माता-पिता को जान से मार देंगे. आरोपियों में दो भाई बताए जा रहे हैं और उनका पिता उपसरपंच है.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

रतनगढ़ में पहले भी आ चुका है ऐसा ही मामला
उल्लेखनीय है कि रतनगढ़ में पूर्व में भी एक महिला का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया गया था. आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे रेप किया. उसके बाद उसी तरह का यह दूसरा मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Loading...

 

चूरू में महिला के नहाते हुए फोटो खींचे, धमकी देकर किया रेप

चूरू में दलित युवक से दरिंदगी, बेरहमी से पीटकर खींच ली जुबान
First published: July 21, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...