Home /News /rajasthan /

जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा ने कारोबारी को दी धमकी, बोला- इतनी गोली मारूंगा, घरवाले पहचान नहीं पाएंगे

जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा ने कारोबारी को दी धमकी, बोला- इतनी गोली मारूंगा, घरवाले पहचान नहीं पाएंगे

Churu News Today: गैंगस्टर संपत नेहरा ने चूरू के बिजनेसमैन को दी जान से मारने की धमकी.

Churu News Today: गैंगस्टर संपत नेहरा ने चूरू के बिजनेसमैन को दी जान से मारने की धमकी.

Gangster sampat nehra latest news: राजस्थान (Rajasthan) के हाई सेक्यूरिटी जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा (sampat nehra photo) ने अपने गुर्गों को भेजकर चूरू के एक शोरूम मालिक को जान से मारने की धमकी दी है. उसने बकायदा वीडियो कॉल कर सेनेटरी एंड टाइल्स शोरूम मालिक से कहा, अभी सिर्फ बात करने भेजा है, लेकिन अगली बार बात नहीं होगी, सीधे गोली चलेगी. गैंगस्टर बोला, 'इतनी गोली मारूंगी, घर वाले पहचान नहीं पाएंगे.' पिस्टल की नोंक पर गैंग के सदस्यों ने शोरूम में लूटपाट भी की. पुलिस अब सीसीटीवी के जरिए लुटेरों की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. गैंगस्टर संपत नेहरा (sampat nehra ) ने एक बार फिर जेल में बैठकर दशहत फैलाई है. हाई सिक्योरिटी जेल में बंद संपत नेहरा ने चूरू (Churu) शहर के वार्ड संख्या 5 में स्थित सैनेट्री एंड टाईल्स शौरूम के मालिक से गुर्गों को भेजकर वीडियो कॉल (Video Call) कर ना केवल रंगदारी मांगी, बल्कि शोरूम मालिक को जान से मारने की धमकी भी दे डाली. कार में सवार होकर पहुंचे नेहरा के 4 गुर्गों ने गन पाइंट पर दस हजार रुपये लूट की वारदात को भी अंजाम दिया. पूरा घटनाक्रम शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. सूचना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. सीओ सिटी ममता सारस्वत सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. बदमाशों की तलाश में पुलिस की ओर से जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, चार बदमाश कार लेकर पंखा सर्किल स्थित मोयल सैनेट्री व टाइल्स के शोरूम पर पहुंचे. उस वक्त शोरूम में एक ग्राहक भी मौजूद था. ग्राहक ने मालिक साजिद को 10 हजार रुपये दिए ही थे कि तभी चारों बदमाशों ने साजिद को घेर लिया और खुद को संपत नेहरा गैंग का बताते हुए एक बदमाश ने अपना मोबाइल निकालकर साजिद को पकड़ाते हुए गैंगस्टर नेहरा ने बात करने की कही. वीडियो कॉल पर गैंगस्टर नेहरा ने दुकानदार का नाम पूछा तो उसने साजिद बताया. इस पर नेहरा ने कहा कि तेरे भाई मकबूल और इमरान को कई बार फोन किया, लेकिन उठा नहीं रहे हैं. अभी केवल बात करने के लिए भेजा है, ज्यादा बात करें तो अभी गोली चलवा दूं. अगली बार बात नहीं करूंगा.

शोरूम के मालिक को दी धमकी

गैंगस्टर नेहरा ने दुकानदार से कहा- थाना, तहसील में कोई बात हो गई ना तो ठीक नहीं होगा. याद रखना जब मैं तेरे शोरूम पर आदमी भेज सकता हूं, तेरे घर पर भी भेज सकता हूं. तेरे भाई को बोल देना, कोई फर्क नहीं पड़ता और कोई वहम हो तो वह बता देना. युवक को धमकी देते हुए उसने कहा कि इतनी गोली मारुंगा कि घरवाले भी पहचान नहीं पाएंगे. तेरे भाई से मेरी बात करा देना. पीड़ित शोरूम मालिक की माने तो गैंगस्टर सम्पत नेहरा ने 5 जनवरी और 12 जनवरी को भी फोन किया था, लेकिन शोरूम मालिक ने उसके कॉल को गम्भीरता से नहीं लिया तो इससे नाराज होकर गैंगस्टर ने अपने गुर्गों को भेज दिया.

ये भी पढ़ें:  10 लाख में आई लुटेरी दुल्हन ने पति को खिलाई नींद की गोली, फिर सारे गहने और रुपये लेकर भागी 

वीडियो कॉल से बात करते समय नेहरा ने इस बात पर गुस्सा जताते हुए कहा कि बार-बार फोन करने पर उसके फोन का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं. बहरहाल शोरूम मालिक साजिद की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस थाने में संपत नेहरा सहित लूट के चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज हुआ है.

Tags: Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर