बदमाशों ने युवती को अगवा कर तीन महीने तक किया दुष्कर्म

आरोपियों ने राह चलती युवती को जबरदस्ती जीप में सवार कर अगवा कर लिया. इसके बाद उसे गाजियाबाद ले जाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उससे दुष्कर्म किया गया.

manoj sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2019, 10:01 PM IST
बदमाशों ने युवती को अगवा कर तीन महीने तक किया दुष्कर्म
चूरू - युवती ने महिला थाने में दर्ज करवाया मामला
manoj sharma
manoj sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2019, 10:01 PM IST
चूरू स्थित महिला थाने में 23 साल की युवती को गांव से अगवा कर तीन महीने तक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार आरोपियों ने राह चलती युवती को जबरदस्ती जीप में सवार कर अगवा कर लिया. इसके बाद उसे गाजियाबाद ले जाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उससे दुष्कर्म किया गया. युवती को तीन महीने तक बंधक बनाए रखा गया और उससे मारपीट भी
की गई. किसी तरह दरिंदों से छूटी युवती अपने परिजनों के साथ चूरू के महिला थाने पहुंची और गांव सहनाली के गिरधारी और हरलाल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. महिला थाने पुलिस ने भारतीय दंड
संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.



युवती का करवाया गया मेडिकल

चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक 13 फरवरी की शाम को जब युवती गांव में ही अपने ताउ के घर जा रही थी, तब गांव सहनाली के निवासी गिरधारीलाल और हरलाल ने उसे बीच रास्ते से जबरदस्ती जीप में सवार कर लिया. शोर मचाने पर आरोपियों ने धारदार हथियार से युवती को काटकर फेंक देने की धमकी दी. यहां से दोनों आरोपी उसे गाजियाबाद ले गए. फिर गिरधारी ने मारपीट कर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. इसके बाद गिरधारी ने अनजान जगह पर युवती को कमरे में कैद कर दिया. वह युवती को तब तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा जब तक कि वह उसके चंगूल से आजाद नहीं हो गई.

पुलिस की जांच शुरू
घटना के संदर्भ में चूरू में महिला थानाधिकारी ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. अब पुलिस द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है. जांच रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें - अलवर रेप केस: 21 गवाहों ने राजकुमार को दिलवाया मृत्युदंड

ये भी पढ़ें - अलवर में नाबालिग से रेप, 3 दिन से बच्ची की तबीयत खराब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...