Home /News /rajasthan /

मंच पर भाषण दे रहे थे, बीच में CM गहलोत को ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व प्रधान, भड़क उठे गोविंद डोटासरा

मंच पर भाषण दे रहे थे, बीच में CM गहलोत को ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व प्रधान, भड़क उठे गोविंद डोटासरा

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) फिर से सुर्खियों में हैं.

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) फिर से सुर्खियों में हैं.

Govind Singh Dotasra Latest News: गहलोत सरकार के शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा एक बार फिर चर्चा में है. इस बार उन्होंने कांग्रेस के एक नेता को सरेआम मंच से सीएम अशोक गहलोत के सामने ही डांट पिला दी. मामला चूरू जिले से जुड़ा है. डोटासरा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सचिन पायलट को हटाने के बाद पीसीसी चीफ बने गोविंद सिंह डोटासरा ने इस बार एक स्थानीय नेता को सीएम अशोक गहलोत के सामने ही बुरी तरह से झिड़क दिया. अपने तीखे तेवरों और बेबाक बयानबाजी के चलते अक्सर चर्चाओं में रहने वाले गहलोत सरकार के शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा का यह नया वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. यह घटना मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाल ही में चूरू जिले के किये गये दौरे के दौरान हुई बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) और पीसीसी चीफ डोटासरा गत सप्ताह शुक्रवार को चूरू जिले के बीदासर दौरे पर गये थे. ‘प्रशासन शहरों के संग अभियान’ का निरीक्षण करने गये दौरे के दौरान बीदासर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान रतनगढ़ के पूर्व प्रधान पुसाराम गोदारा मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन देने पहुंचे.

मैं बोल रहा हूं और आप बीच में भाषण रोक रहे हैं
गोदारा जब मंच पर सीएम गहलोत को ज्ञापन दे रहे थे तो डोटासरा ने उनको टोकते हुए कहा कि मैं बोल रहा हूं और आप बीच में भाषण दे रहे हैं. ये आपमें सबसे बड़ी कमी है. यह कैसा अनुशासन है क्या सिखाओगे जनता को? इस दौरान माइक से यह पूरी बात जनता साफ सुनाई दे रही थी. बाद में डोटासरा ने पुसाराम गोदारा को टोकते हुये बैठा दिया. वहीं पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता चुपचाप देखते रहे.

पायलट को हटाकर पीसीसी चीफ बनाया गया है डोटासरा को
उल्लेखनीय है कि गोविंद सिंह डोटासरा शेखावाटी के सीकर जिले की लक्ष्म्णगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. डोटासरा के पास वर्तमान में सरकार और संगठन में दो बड़े पद हैं. वे राज्य सरकार में शिक्षा राज्यमंत्री होने के साथ ही प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं. उन्हें गत वर्ष राजस्थान कांग्रेस में पैदा हुये राजनीतिक संकट के बाद सचिन पायलट को हटाकर पीसीसी चीफ बनाया गया था.

नाथी का बाड़ा बयान खासा चर्चा में रहा था
डोटसरा इससे पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर घिर चुके हैं. गत वर्ष उनके घर ज्ञापन देने के लिये गये शिक्षकों को भी उन्होंने भरी भीड़ में जबर्दस्त तरीके से डांट लगा दी थी. उन्होंने शिक्षकों को कहा था कि उनके घर को नाथी का बाड़ा समझ रखा है क्या? उनका यह बयान सियासी गलियारों में खासा चर्चित रहा था और इस पर राजनीति काफी गरमाई थी.

Tags: Ashok gehlot, Congress politics, Govind Dotasara, Rajasthan latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर