दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर विदा हुआ दूल्हा, मात्र 1 रुपया लिया दहेज

चूरू जिले के रतनगढ़ में एक विवाह उस समय चर्चा का विषय बन गया जब दूल्हा हेलीकॉप्टर में आया.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 3:02 PM IST
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 3:02 PM IST
राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ में एक विवाह उस समय चर्चा का विषय बन गया जब दूल्हा हेलीकॉप्टर लेकर आया और शादी के बाद दुल्हन को हेलीकॉप्टर में ही लेकर रवाना हुआ. विदाई को देखने के लिए मौके पर हजारों लोगों का जनसमूह इकट्ठा हो गया.

'लोग बेटियों को बोझ न समझे' यही मैसेज देने के लिए रतनगढ़ में यह अनूठी शादी हुई. अब यह चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई. हेलीकॉप्टर का सारा खर्चा दूल्हे के पिता ने उठाया. इतना ही नहीं दहेज में केवल एक रुपया शगुन लेकर यह शादी करवाई गई.


यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019

यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019



जयपुर के रहने वाले कमल कुमार सोनी के पुत्र विशाल की शादी शुक्रवार की रात रतनगढ़ निवासी स्वर्ण व्यवसायी पवन तोषावड़ की पुत्री नीरू के साथ हुई. दुल्हन की विदाई पर कमल कुमार ने निजी कंपनी का हेलीकॉप्टर मंगवाया और दुल्हन को विदा कर ले गए.

दूल्हे के पिता कमलकुमार ने बताया कि बहू को बेटी से कम नहीं समझना चाहिए. साथ ही कहा कि बहू तो अनमोल रत्न है, जो दो कुल का नाम रोशन करती है. बता दें कि हेलीकॉप्टर जैसे ही स्टेडियम में बने हेलीपैड पर उतरा तो वधू पक्ष के साथ-साथ आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई. वहीं सुरक्षा की दृष्टि से आरएसी का जाप्ता तैनात था तथा नगरपालिका की दमकल भी खड़ी थी.

यह भी पढ़ें-दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, नजारा देखने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर