Home /News /rajasthan /

groom kept dancing with friends till late night bride married with another boy know how happened this nodps

देर रात तक दोस्तों के साथ नाचता रहा दूल्हा, दुल्हन ने दूसरे युवक के साथ ले लिए फेरे और फिर...

 15 मई को हरियाणा के सिवानी वार्ड संख्या 10 निवासी अनिल पुत्र महावीर जाट बारात लेकर राजगढ के चेलाना बास अपनी दुल्हन मंजू को लेने पहुंचा था.

15 मई को हरियाणा के सिवानी वार्ड संख्या 10 निवासी अनिल पुत्र महावीर जाट बारात लेकर राजगढ के चेलाना बास अपनी दुल्हन मंजू को लेने पहुंचा था.

Churu Latest News: राजस्थान के चुरू जिले के राजगढ़ तहसील के चेलाना गांव में दूल्हे को दोस्तों के साथ बारात में हुड़दंग करना मंहगा पड़ा गया. डीजे की धुन और शराब के नशे में दूल्हा बारातियों के साथ रात 1 बजे तक नाचते ही रहा. रात को 2 बजे तक जब बारात घर नहीं पहुंची और ना ही विवाह की रस्में हो पाईं. दुल्हन पक्ष ने जब बारातियों को हुड़दंग बंद करने को कहा तो विवाद हो गया. फेरों का जो शुभ मुहूर्त था, वो भी निकल गया. इसके बाद दुल्हन और उसके परिजनों ने शादी किसी अन्य लड़के से कराने का फैसला लिया. रात में उसी मंडप में दुल्हन के परिजनों ने दुल्हन की शादी अन्य लड़के से कर दी. जब बाराती रात को 2 बजे मंडप पर पहुंचे तो उनकी आंखें फटी रह गईं. दुल्हन की शादी किसी और से हो चुकी थी. इसके बाद दूल्हे को बारात समेत बैरंग लौटना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

चुरू. राजस्थान के चूरू जिले में एक दूल्हे को अपने दोस्तों के संग डीजे पर हुड़दंग मचाना मंहगा पड़ गया. बारात में आए दूल्हे और उसके दोस्तों का हुड़दंग देखकर दुल्हन को गुस्सा आ गया. गुस्से में आई दुल्हन ने पूरी बारात को वापस लौटा दिया. हुड़दंग से परेशान आकर दुल्हन के परिजन और गांव वालों ने उसकी शादी कहीं और करा दी. दूल्हे पक्ष ने अब पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. मामला चुरू जिले के राजगढ़ तहसील के चेलाना गांव का बताया जा रहा है. 15 मई को हरियाणा के सिवानी वार्ड संख्या 10 निवासी अनिल पुत्र महावीर जाट बारात लेकर राजगढ़ के चेलाना बास अपनी दुल्हन मंजू को लेने पहुंचा था.

रात 2 बजे पहुंची बारात

बारात दुल्हन के घर पहुंचते ही करीब 150 से अधिक बराती गाजे बाजे और डीजे की धुन पर थिरकने लगे. रात 9 बजे के करीब बारात दुल्हन के घर के लिए निकली. डीजे की धुन और शराब के रंगीन नशे में ऐसे डूबे कि रात 1 बजे तक नाचते रहे. रात को 2 बजे तक जब बारात घर नहीं पहुंची और ना ही विवाह की रस्में हो पाईं. इस बात से दुल्हन पक्ष के लोग नाराज हो गए. दुल्हन पक्ष ने जब बारातियों को हुड़दंग बंद करने को कहा तो उन्होंने लड़ाई कर ली. 1:15 का वक्त फेरों का था जो निकल गया. इसके बाद दुल्हन और उसके परिजनों ने शादी किसी अन्य लड़के से कराने का फैसला लिया. रात में उसी मंडप में दुल्हन के परिजनों ने दुल्हन की शादी अन्य लड़के से कर दी.

दूसरे युवक के साथ हुई शादी

जब बाराती रात को 2 बजे बारात लेकर पहुंचे तो उनकी आंखें फटी रह गईं. दुल्हन की शादी किसी और से हो चुकी थी. इसके बाद दूल्हे को बारात समेत बैरंग लौटना पड़ा. इसके बाद सोमवार को दुल्हा सुनील और उसके रिश्तेदार राजगढ थाने पहुंचे. लड़की वालों का कहना है कि सात फेरों की रस्म में ही जब इतनी लापरवाही रही तो फिर आगे ये लोग क्यों रिश्ता निभा पायेंगे. बहरहाल पुलिस ने दोनो पक्षों को समझाइश दी. जिसके बाद दोनो पक्षों ने पारिवारिक कारणों का हवाला देकर लिखित में शादी कैंसिल होने का पुलिस को लिखकर दिया.

Tags: Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर