Home /News /rajasthan /

groom was busy dancing with friends bride married another man in same mandap in churu read strange incident cgpg

बारात लेकर आए दूल्हे ने कर दी छोटी सी गलती, दुल्हन ने ले लिए दूसरे युवक के साथ फेरे

Churu Samachar: राजस्थान के चूरू में दूल्हे की हुड़दंग से परेशान दूल्हन ने दूसरे युवक से रचाई शादी.

Churu Samachar: राजस्थान के चूरू में दूल्हे की हुड़दंग से परेशान दूल्हन ने दूसरे युवक से रचाई शादी.

Churu News: राजस्थान (Rajasthan News) के चूरू में एक दूल्हे को डीजे पर हुड़दंग करना काफी महंगा पड़ गया. युवक अपने दोस्तों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था. इस दौरान लड़की वालों ने उसे फेरों के लिए बुलाया, लेकिन वह समय पर मंडप पर नहीं पहुंच सका. दुल्हन और उसके पिता को युवक की यह हरकत पसंद नहीं आई. फिर दुल्हन की रजामंदी के बाद परिवार ने बारात वापस लौट दी. फिर युवती ने दूसरे युवक के साथ सात फेरे ले लिए.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान के चूरू में हुई एक शादी की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. गांव चेलाना बास की मंजू की शादी हरियाणा के सिवानी के रहने वाले अनिल जाट से तय हुई थी. लेकिन सात फेरों से पहले कुछ ऐसा कि तय रिश्ते ही बदल गए. दरअसल, दूल्हा अपनी बारात में दोस्तों के साथ डीजे पर हुडदंग कर रहा था. उसे वक्त का पता ही नहीं चला और वह समय पर मंडप पर नहीं पहुंच पाया. युवक की इस हरकत से दुल्हन और उसके पिता काफी नाराज हो गए. फिर युवती ने अपने पिता की मर्जी से ठीक उसी वक्त दूसरे युवक के साथ शादी रचा ली.

दरअसल चेलाना गांव की मंजू और हरियाणा के सिवानी निवासी अनिल का घरवालों ने रिश्ता तय कर दिया था. 15 मई को दोनों को सात फेरे लेने थे. अनिल दूल्हा बनकर बारातियों के साथ मंजू से ब्याह रचाने चेलाना बास पहुंच भी गया, लेकिन किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था. अनिल, उसका जीजा और बारातियों को कुछ ऐसा नशा चढ़ा कि में सभी डीजे पर हुडदंग मचाने लगे. फेरों का समय निकलता रहा, लेकिन उन पर डीजे की खुमारी ऐसी चढ़ी की लडड़की वालों की सारी समझाइश को नजरअंदाज करते रहे.

लड़की के पिता को रास नहीं आई लड़के की हरकत

डीजे की धुन पर नाच रहा दूल्हा फेरे लेने मंडप नहीं पहुंचा. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ जो मंजू और उसके परिजनों को रास नहीं आया. इसके बाद मंजू की सहमति से उसके पिता और परिवार के लोगों ने हरियाणा के सिवानी से आई बारात को बिना दुल्हन बैरंग लौटा दिया. मंजू के पिता ने बताया कि बारात लौटाने के बाद परिवार के सभी लोग बैठे थे. तभी उसकी बहन चंद्रपति ने बताया कि उसकी पोती की शादी भोगराणा हनुमानगढ़ की हुई है. उसका देवर रोहताश भी शादी के लायक है. रोहताश ने अपने गांव में रेडीमेड कपड़े का व्यापार कर रखा है.

ये भी पढ़ें:  रस्मों के साथ 2 पेड़ों की हुई शादी, पूरा गांव बना बाराती, दिलचस्प है वजह 

16 मई की सुबह रोहताश के परिवार के लोगों को फोन पर यह बात बताई गई तो वे शादी के लिए सहमत हो गए. रोहताश और उसके परिवार के लोग फौरन चेलाना बास के लिए रवाना हुए.  फिर मंजू और रोहताश ने एक दूसरे को पसंद कर एक दूसरे के जीवनसाथी बनने पर अपनी रजामंदी दे दी. फिर सोमवार को हिन्दू रीति रिवाजों के साथ रोहताश और मंजू की शादी कर दी गई. खुड़ी ग्राम पंचायत सरंपच नथूराम ने बताया कि हरियाणा सिवानी से आई बारात में दूल्हे, बाराती और दूल्हे के जीजा का हुड़दंग सहन करने वाला नहीं था. तब उन्हें बिना दूल्हन के बैरंग लौटा दिया गया. इसके बाद दूल्हे पक्ष से 3 लाख 75 हजार रुपये नकद और सोने-चांदी के गहने वापिस ले लिए गए. वहीं दूल्हे पक्ष की ओर से दिए गए सोने-चांदी के गहने भी उन्हें लौटा दिए गए.

Tags: Churu news, Rajasthan news, Unique wedding

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर