लाइव टीवी

चूरू में सड़क हादसे में हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश की मौत, दो साथी गंभीर घायल

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 11, 2019, 10:28 AM IST
चूरू में सड़क हादसे में हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश की मौत, दो साथी गंभीर घायल
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू में बुधवार रात को कार और ट्रक की हुई भीषण भिड़ंत में हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश भाकर की मौत हो गई और उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है.

  • Share this:
चूरू में बुधवार रात को कार और ट्रक की हुई भीषण भिड़ंत में हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश भाकर की मौत हो गई और उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि देर रात भाकर और उसके साथियों ने सरदारशहर इलाके में किसी के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. वे और भी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

लोकसभा चुनाव-2019: बाड़मेर से बसपा प्रत्याशी बर्खास्त IPS पंकज चौधरी का नामांकन खारिज

जानकारी के अनुसार हादसा चूरू से करीब से 15 किलोमीटर दूर भालेरी स्टेट हाइवे स्थित रामपुरा गांव के पास हुआ. देर रात हार्डकोर अपराधी ओमप्रकाश और उसके दो साथी भागीरथ व दिनेश कार में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान रामपुरा गांव के पास उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे की सूचना पर टोल नाके की एम्बुलेंस से सभी को चूरू में राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंचाया गया. वहां चिकित्सकों ने ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया. उसके साथी भागीरथ और दिनेश को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बीकानेर रेफर कर दिया. हादसे की सूचना के बाद एएसपी प्रकाश शर्मा, भालेरी, कोतवाली और सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची.

सुर्खियां- कर्नल बैंसला एक बार फिर बीजेपी में, जस्टिस भट्ट होंगे हाईकोर्ट के नए सीजे

कई मामले दर्ज हैं ओमप्रकाश पर
बीनासर निवासी मृतक ओमप्रकाश इलाके में कई संगीन आपराधिक वारदातों में शामिल था. ओमप्रकाश ने जुलाई, 2018 में सरदारशहर में रोडवेज बस कंडक्टर की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. ओमप्रकाश के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, अवैध हथियार आदि के कई मामले दर्ज हैं. वह गत 28 मार्च को जयपुर रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के पास शराब कारोबारी कमल रामसरा पर हुई फायरिंग के मामले में भी आरोपी था. पुलिस काफी दिनों से ओमप्रकाश की तलाश कर रही थी.

करौली में कैलादेवी के दर्शन करने जा रहे दंपत्ति को वाहन ने कुचला, दोनों की मौत
Loading...

Lok Sabha Elections 2019: प्रदेश में 1,52000 लोग पाबंद, 2000 हजार अवैध हथियार जब्त

राजस्थान में राहुल ने मंत्रियों को दिया जीत का टारगेट, प्रत्याशी हारा तो छिनेगा मंत्री पद

लोकसभा चुनाव-2019: बागियों के प्रति बीजेपी का कड़ा रुख, कहा- अभी कांग्रेस को है जरूरत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...