Churu: तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और बाइक में भिड़ंत, एक ही गांव के 4 युवकों की दर्दनाक मौत

एक साथ एक ही गांव के चार युवकों के शव देखकर ग्रामीण फफक पड़े.
एक साथ एक ही गांव के चार युवकों के शव देखकर ग्रामीण फफक पड़े.

Rajasthan: चूरू जिले में ट्रक और बाइक की हुई जबर्दस्त भिंड़ंत में एक ही गांव के चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर (High-speed havoc) देखने को मिला है. प्रदेश के चूरू जिले के तारानगर इलाके में ट्रक और बाइक में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. शवों का पोस्टमार्टम कर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

तारानगर थानाधिकारी राधेश्याम थालोड़ ने बताया कि हादसा सोमवार देर रात करीब 11.30 और 12 बजे के करीब हुआ. उस समय चार युवक एक बाइक पर सवार होकर भालेरी की तरफ से अपने गांव ढाणा पट्टा सात्युं जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक तारानगर से सरदार शहर की तरफ जा रहा था. बालियां गांव के पास युवकों की बाइक इस ट्रक की चपेट में आ गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उठवाकर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जालोर में पहले दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, फिर पहाड़ी ले जाकर 6 युवकों ने किया गैंगरेप



परिजन और ग्रामीण फफक पड़े
युवकों की पहचान ढाणा पट्टा सात्यूं के सुरेश कुमार जाट, मांगीलाल जाट, संजय और विक्रम जाट के रूप में हुई है. शिनाख्त के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी. एक ही गांव के चार युवकों की मौत की सूचना पर गांव में मातम पसर गया. युवकों के परिजन और ग्रामीण रात को ही अस्पताल पहुंचे. एक साथ चार युवकों के शव देखकर वे फफक पड़े. पुलिस ने पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को राउंडअप कर लिया है. प्रदेश में तेज रफ्तार के चलते यह कोई पहला हादसा नहीं है. पूर्व में भी कई बार तेज रफ्तार के कारण कई जानें एक साथ जा चुकी हैं. बावजूद इसके पुलिस इन पर कोई लगाम नहीं लगा पा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज