चूरू: पत्नी के चरित्र पर था शक! हैवान बने पति ने बेरहमी से कुल्हाड़ी से काट डाला गला

मुकेश की शादी 15 साल पहले लादडिया गांव के अमीलाल के साथ हुई थी.

मुकेश की शादी 15 साल पहले लादडिया गांव के अमीलाल के साथ हुई थी.

Husband murdered his wife: चूरू जिले में एक पति ने निर्दयतापूर्वक अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह तथ्य सामने आया है कि पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:

चूरू. जिले के दुधवाखारा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने निर्दयतापूर्वक कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी का गला काट (Murder) डाला. आरोपी ने पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी से 3-4 वार किये, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस को महिला का शव लहूलुहान हालत में उसके घर की छत पर पड़ा मिला. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपी पति को राउंडअप (Roundup) कर लिया है.

प्रथमदृष्टया हत्या का कारण पति द्वारा पत्नी के चरित्र पर शक करना माना जा रहा है. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई. महिला के पीहर पक्ष ने उसके पति अमीलाल, जेठ महेन्द्र, जेठानी और गिरधारी नाम के व्यक्ति के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले तह तक जाने का प्रयास कर रही है.

15 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस के अनुसार वारदात दुधवाखारा थाना इलाके लादडिया गांव में हुई. मृतका के पिता राजगढ़ के गागड़वास गांव निवासी शिवलाल मेघवाल ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. शिवलाल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी मुकेश की शादी 15 साल पहले लादडिया गांव के अमीलाल के साथ हुई थी. अमीलाल उसकी बेटी के साथ आए दिन लड़ाई-झगड़ा करता था. इस वजह से उसकी बेटी मुकेश 2 महीने से पीहर आई हुई थी. 23 मई को वह अपने ससुराल लादड़िया वापस गई थी. 25 मई को सुबह 7 रिश्तेदार ने सूचना दी कि रात को अमीलाल ने मुकेश का कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी.
एफएसएल टीम ने मौके से जुटाये साक्ष्य

इसकी सूचना पर इसकी सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और एफएसएल टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाये. प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मृतका के आरोपी पति अमीलाल को राउंडअप कर लिया है. शव का दुधवाखारा सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा उसे मायके पक्ष को सौंप दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज