लाइव टीवी

चूरू में 15 साल की दलित लड़की से गांव के ही 4 युवकों ने किया रेप, मामला दर्ज

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 16, 2019, 4:41 PM IST
चूरू में 15 साल की दलित लड़की से गांव के ही 4 युवकों ने किया रेप, मामला दर्ज
रेेप पीड़िता की प्रतीकात्मक तस्वीर

चूरू जिले (Churu district) के तारानगर तहसील के साहवा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित परिवार की 15 साल की लड़की के साथ गांव के 4 युवकों ने रेप (rape) किया. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की धर-पकड़ में लगी हुई है.

  • Share this:
चूरू.  जिले में एक दलित की नाबालिग बेटी से गैंगरेप (Gang rape) की घटना सामने आई है. घटना तारानगर तहसील के साहवा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की है. गुरुवार की रात उसी गांव के चार युवकों ने 15 साल की नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की रिपोर्ट पर साहवा थाना पुलिस ने आरोपी विजय, राकेश, महेश और अनिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC), यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (POCSO)  और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम यानी (SC/ST Act) के तहत मामला दर्ज किया है.

राजकीय भरतिया अस्पताल में कराया गया मेडिकल 

घटना के अनुसार रात को लड़की अपने घर से अपने घर के पास ही किसी रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकली थी. तभी मोटरसाइकिल से आए लड़के उसे डरा धमकाकर अपने साथ ले गए. उसे पिचराणा जोहड़ में ले जाकर उसके साथ सबने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए पहुंची गैंगरेप पीड़िता


शुक्रवार को थाने में मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराया गया है. मामले की जांच डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई कर रहे हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- छेड़छाड़ को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी, बाजार में भगदड़

विवाहिता के साथ जेठ सहित चार लोगों ने किया गैंग रेप, केस दर्ज
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 4:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...