रिश्ते हुए शर्मसार- चूरू में मामा ने सगी भांजी से चाकू की नोक पर किया रेप

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2019, 11:51 AM IST
रिश्ते हुए शर्मसार- चूरू में मामा ने सगी भांजी से चाकू की नोक पर किया रेप
आरोपी मामा ने पीड़िता की छोटी बहन का किया अपहरण।

राजस्थान के चूरू जिले (Churu) में रिश्तों को कलंकित कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक सगे मामा (maternal uncle ) ने चाकू की नोक पर अपनी एक भांजी से रेप (Rape) किया और दूसरी भांजी को बहला फुसलाकर अगवा (Kidnapping) कर ले गया.

  • Share this:
राजस्थान के चूरू जिले (Churu) में रिश्तों को कलंकित कर देने वाली वारदात सामने आई है. महिलाएं और युवतियां अब घरों में भी सुरक्षित नहीं रही हैं. यहां एक सगे मामा (maternal uncle ) ने चाकू की नोक पर अपनी एक भांजी से रेप (Rape) किया और दूसरी भांजी को बहला फुसलाकर अगवा (Kidnapping) कर ले गया. पीड़िता ने आरोपी मामा कमल कुमार के खिलाफ दोनो बहिनों को डरा धमकाकर रेप करने का मामला महिला थाने में दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस (Police) ने आरोपी कमल कुमार के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

भांजी को घर पर अकेला देखकर किया रेप
पुलिस के मुताबिक 25 साल की विवाहिता ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया कि गत 7 अगस्त को उसके माता-पिता बीकानेर गए हुए थे. उसी दौरान घर में अकेला पाकर रात को मामा कमल कुमार उसके कमरे में घुस गया. बाद में चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर रेप किया. पीड़िता ने बताया कि लोकलाज के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया और चुपचाप अपने ससुराल चली गई.

छोटी बहन को बहला-फुसलाकर ले गया

हाल ही में जब वह वापसी चूरू आई तो उसे पता चला कि मामा कमल कुमार उसकी छोटी बहिन को बहला फुसलाकर ले गया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मामा ने उससे और उसकी छोटी बहिन को डरा धमकाकर देहशोषण किया है. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. आरोपी कमल कुमार का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

पूर्व में भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं
उल्लेखनीय है कि चूरू जिले में पूर्व में भी रिश्तों का शर्मसार करने वाली कई घटनाएं सामने आ चुकी है. जिले में गत करीब दो वर्षों में इस तरह की वारदातें बेहताश बढ़ी है.
Loading...

गैंगस्टर रहे आनंदपाल के 3 साथियों की जेल में बिगड़ी तबीयत

सीएम गहलोत ने साधा निशाना तो हनुमान बेनीवाल ने दिया यह जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...