दोस्तों के साथ मिलकर विवाहिता का अपहरण किया, दिल्ली ले जाकर किया रेप

आरोपियों ने महिला की अश्लील फोटो वायरल करने और उसके दो बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर घर से बाहर बुलाया और फिर जबरन कार में डालकर उसे अगवा कर लिया.


Updated: April 17, 2018, 9:35 PM IST
दोस्तों के साथ मिलकर विवाहिता का अपहरण किया, दिल्ली ले जाकर किया रेप
दुष्कर्म पीड़ित महिला. photo:news18rajasthan

Updated: April 17, 2018, 9:35 PM IST
राजस्थान में चूरू के आसलु गांव में विवाहिता का अपहरण कर दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने महिला की अश्लील फोटो वायरल करने और उसके दो बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर घर से बाहर बुलाया और फिर जबरन कार में डालकर उसे अगवा कर लिया. इसके बाद आरोपी महिला को दिल्ली ले गए. जहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया.

पीड़िता की रिपोर्ट पर चूरू महिला थाने में अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. महिला थाना पुलिस ने पीडिता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया है. जानकारी के अनुसार दुधवाखारा थाना क्षेत्र के आसलु गांव की विवाहिता को राजपुरा गांव के शाहरुख ने अपने दो दोस्तों इन्तजार और आसिफ की मदद से महिला का कार में डालकर अपहरण कर लिया.

शाहरुख ने महिला को पानी पिलाया जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था. इसके बाद  बेहोशी की हालत में महिला को दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म किया गया. इधर, परिजनों ने दुधवाखारा थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर दुधवा थाना पुलिस ने महिला को मुम्बई सेन्ट्रल रेलवे स्टेशन से बरामद किया है.

(मनोज शर्मा की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->