लाइव टीवी

चूरू के सादुलपुर में स्कूली छात्रा का अपहरण, पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 24, 2019, 5:15 PM IST
चूरू के सादुलपुर में स्कूली छात्रा का अपहरण, पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
फाइल फोटो।

चूरू के सादुलपुर इलाके में कुछ युवकों ने एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

  • Share this:
चूरू के सादुलपुर इलाके में कुछ युवकों ने एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस मामले में पांच युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शर्मनाक : धौलपुर में छात्रा से स्कूल में प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, हंगामा, मामला दर्ज

भरतपुर में सात वर्षीया मासूम से हैवानियत, दुष्कर्म कर युवक हुआ फरार

जानकारी के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म की वारदात 10 दिन पुरानी बताई जा रही है. आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 वर्षीया छात्रा गत 15 फरवरी को स्कूल से घर आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में संदीप, अनिल, संदीप नायक और दिनेश नायक तथा एक अन्य युवक ने युवती का अपहरण कर लिया. बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. इस कार्य में कुछ अन्य युवकों ने भी सहयोग किया.

पीएम मोदी की चूरू में 26 को सभा, सुरक्षा में 10 IPS सहित 3200 पुलिसकर्मी तैनात

PM मोदी का चूरू दौरा: क्या मोदी तोड़ पाएंगे दोबारा पीएम ना बन पाने की धारणा को?

अश्लील वीडियो किया वायरलबाद में आरोपियों ने छात्रा को यह धमकी देकर छोड़ दिया कि यदि इसके बारे में किसी को बताया तो उसका वीडियो वायरल कर देंगे. इस पर छात्रा डर गई. बाद में आरोपियों ने उसका वीडियो भी वायरल कर दिया. इस पर परिजन ने पुलिस को सूचित किया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

सवाई माधोपुर में एसीबी ने कौशल समन्वय अधिकारी को 38 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2019, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर