Home /News /rajasthan /

चूरू में युवक को घेरकर एक दर्जन हमलावरों ने मारे चाकू, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

चूरू में युवक को घेरकर एक दर्जन हमलावरों ने मारे चाकू, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

हमले में घायल हुआ युवक। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

हमले में घायल हुआ युवक। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

हमलावरों ने बस के केबिन में बैठे राकेश को नीचे उतारकर उस पर चाकू और सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

    चूरू जिला मुख्यालय के सदर थाना इलाके में गुरुवार को प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर करीब एक दर्जन हमलावरों ने दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में एक युवक को घेर कर उस पर चाकू और सरियों से कातिलाना हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे चूरू में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है.

    पुलिस के अनुसार घमेरी गांव निवासी राकेश बस में जा रहा था. इसी दौरान भालेरी रोड पर सीजेआरएम स्कूल के पास मोटरसाइकिलों पर सवार होकर करीब एक दर्जन हमलावारों ने बस को घेरकर उसे रुकवा लिया. बाद में बस के केबिन में बैठे राकेश को नीचे उतारकर उस पर चाकू और सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल राकेश को निजी साधन से राजकीय भरतिया अस्पताल लाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया. चाकूबाजी की इस वारदात को पूरी तरह से फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया गया.

    22 जून को की थी कोर्ट मैरिज
    पुलिस को दिए पर्चा बयान में राकेश ने बताया कि लालासर की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. 19 जून को दोनों ने घरवालों की इजाजत बिना फलौदी जाकर कोर्ट में शादी कर ली. 22 जून को युवती के घरवाले अपनी बेटी को जबर्दस्ती वापस अपने गांव लालासर ले आये. इस घटना के बाद से ही युवती के घरवाले उससे रंजिश रखने लगे. इसी दुश्मनी के चलते गुरुवार को उस पर जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने लालासर के सरपंच मूलाराम, युवती के परिजन मोहर सिंह, हनुमानाराम और अमीचन्द पर आरोप लगाये हैं. पुलिस उसके बायानों के आधार पर मामले की जांच रही है.

    Tags: Churu news, Crime report, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर