Home /News /rajasthan /

Rajasthan: जीरो नंबर आने पर शिक्षक ने छात्र को बेदम पीटा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Rajasthan: जीरो नंबर आने पर शिक्षक ने छात्र को बेदम पीटा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

राजस्थान के चूरू में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा.

राजस्थान के चूरू में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा.

Churu News: राजस्थान के कोलासर  (Kolasar) के बाद अब चूरू में छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है. अंग्रेजी के टेस्ट में जीरो नंबर आने पर शिक्षक ने छात्र की बेरहमी (Teacher Beat Student) से पिटाई कर दी. छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. कोलासर (kolasar) के एक निजी स्कूल में बच्चे की पीट-पीटकर हत्या (Murder) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि चूरू (Churu) शहर के गायत्री नगर स्थित लोक शक्ति आदर्श विद्यापीठ उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा नौवीं के छात्र से मारपीट का एक और मामला सामने आया है. घायल छात्र को राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली पुलिस ने छात्र के पिता बजरंगलाल बजाड़ की रिपोर्ट पर आरोपी शिक्षक खेमचंद शर्मा के खिलाफ आईपीसी, एससीएसटी एक्ट तथा जेजे एक्ट में मामला दर्ज किया है. एसपी नारायण टोगस ने बताया कि छात्र पारस बजाड़ के साथ अंग्रेजी विषय के अध्यापक मारपीट की जिसको मामला दर्ज कर लिया गया है. छात्र का इलाज राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में चल रहा है. डीएसपी ममता सारस्वत ने छात्र के बयान दर्ज कर लिए हैं.

छात्र के पिता बजरंग बजाड़ ने बताया कि उनका बेटा पारस बजाड़ लोक शक्ति स्कूल में अध्ययनरत है. पिछले दिनों उसको डेंगू हो गया था, इसलिए वह स्कूल नहीं जा पाया. जब तबीयत में सुधार हुआ तो वह स्कूल गया. उसी दिन अंग्रेजी के अध्यापक खेमचन्द शर्मा ने बच्चों का अंग्रेजी ग्रामर का टेस्ट लिया. बुधवार को टेस्ट का परिणाम आया तो पारस के जीरो अंक आने पर अध्यापक खेमचंद ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. डरे सहमे बालक ने घर पर कुछ नहीं बताया लेकिन गुरुवार को उसकी पीठ में तेज दर्द हुआ. जब पिता ने पूछा तो सारा मामला सामने आया. देर शाम बालक को उसके पिता राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्र को भर्ती किया गया है.

ये भी पढ़ें: Barmer News: देसी कट्टे के साथ छात्र ने दिखाया टशन, वीडियो वायरल, अब जांच करेगी पुलिस

चोट रीड की हड्डी में
छात्र के पिता बजरंग बजाड़ ने बताया कि डॉक्टर ने रीड की हड्डी का एक्स-रे न करवाकर चेस्ट का एक्स-रे करवाया, जबकी बच्चा पीठ दर्द की शिकायत कर रहा था. छात्र पारस ने बताया कि 20 अक्टूबर को तीसरे पीरियड में शिक्षक खेमचंद शर्मा ने जीरो अंक आने पर उसे झुकाकर अपनी कोहनी से उसकी पीठ पर बार-बार वार किये. उसके रीड की हड्डी में चोट आ गई. उसको चलने फिरने में परेशानी होने लगी.

Tags: Churu news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर