Home /News /rajasthan /

बहन की ननद को ही दिल दे बैठी युवती, भागकर रचा ली शादी, थाने में हुआ जमकर हंगामा

बहन की ननद को ही दिल दे बैठी युवती, भागकर रचा ली शादी, थाने में हुआ जमकर हंगामा

Churu News: राजस्थान के चूरू में दो लड़कियों ने आपस में रचाई शादी.

Churu News: राजस्थान के चूरू में दो लड़कियों ने आपस में रचाई शादी.

Churu Latest News: राजस्थान (Rajasthan News) के चूरू (Churu News Today) में एक युवती अपनी बहन की ननद को ही दिल दे बैठी. दोनों ने भागकर शादी (Lesbian Marriage) रचा ली. जब इसकी भनक परिजनों को लगी तो थाने में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल, हरियाणा की युवती एक साल पहले रतनगढ़ अपनी बहन के ससुराल आई थी. इस दौरान उसकी दोस्ती बहन की ननद से हुई. दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला. फिर दोनों लड़कियां भागकर फतेहाबाद पहुंची और शादी रचा ली. इधर, रतनगढ़ में परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी. पुलिस ने जब दोनों लड़कियों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. अब दोनों लड़कियां एक साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) जिले में दो लकड़ियों की दोस्ती, प्यार में बदल गई. एक साल पहले दोनों ने एक दुजे को अपना दिल दिया और फिर शादी (Lesbian Marriage) भी कर ली. दरअसल, हरियाणा की 22 वर्षीय युवती एक साल पहले चूरू जिले के रतनगढ़ में अपनी बहन के ससुराल आई थी. जहां उसकी दोस्ती अपनी बहन की ननद के साथ हुई. दोनों में मुलाकातों का दौर चला और नजदीकियां इतनी बढ़ी कि दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठीं. रतनगढ़ निवासी 18 वर्षीय युवती 12 नवंबर, 2021 की रात को अपने घर से निकल गई और  हरियाणा के आदमपुर मंडी निवासी 22 वर्षीय युवती के साथ फतेहाबाद में जाकर शादी भी कर ली.

रतनगढ़ के पंडितपुर निवासी युवती के पिता ने रतनगढ़ थाने में बेटी के लापता होने की रिपोर्ट 14 नवंबर को दर्ज करवाई थी. पुलिस ने  युवती के गायब होने के मामले को गंभीरता से लिया. दोनों को जब बुधवार को बरामद किया तो, पूरे मामले का खुलासा हुआ. अब दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गई हैं.

लोगों ने समझाया,  नहीं मानी लड़कियां

रतनगढ़ निवासी 18 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि वह अपना स्वतंत्र जीवन जीना चाहती है. वहीं हरियाणा निवासी 22 वर्षीय युवती ने कहा कि वह और उसकी प्रेमिका एक-दूसरे को प्यार करती है और साथ में रहना चाहती हैं. हरियाणा निवासी युवती ने बताया कि उसकी बड़ी बहन का ससुराल रतनगढ़ के पंडितपुर क्षेत्र में है तथा वह करीब एक साल पहले यहां आई थी, तब उसकी मुलाकात युवती से हुई और धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ी. अब वह और उसकी प्रेमिका अब एक साथ रहना चाहती है और इसी के चलते उन्होंने शादी कर ली. परिवार के साथ ही पुलिस और अधिकारियों ने दोनों को काफी समझाया, लेकिन दोनों नहीं मानीं.

Tags: Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर