लोकसभा चुनाव: रतनगढ़ में अमीषा पटेल ने किया रोड शो तो उमड़ी युवाओं की भीड़

रतनगढ़ में अमीषा पटेल ने किया रोड शो.
रतनगढ़ में अमीषा पटेल ने किया रोड शो.

प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है. स्टार प्रचारकों की सभाओं और फिल्म स्टार्स के रोड शो में पार्टियों ने पूरी ताकत झौंक रखी है.

  • Share this:
प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है. स्टार प्रचारकों की सभाओं और फिल्म स्टार्स के रोड शो में पार्टियों ने पूरी ताकत झौंक रखी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को चूरू लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया के समर्थन में फिल्म स्टार अमीषा पटेल ने रतनगढ़ में रोड शो किया.

मोदी ने कहा- मसूद पर इंटरनेशनल बैन से कांग्रेस को परेशानी

रोड़ शो के लिए फिल्म स्टार अमीषा पटेल के रतनगढ़ आने की सूचना पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों युवाओं की भीड़ रेलवे स्टेशन पर जुट गई. अमीषा पटेल रेलवे स्टेशन परिसर में सैकड़ों लोगों की भीड़ देखकर तो एकबारगी कार से नहीं उतरी. बाद में मौके पर तैनात पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा. तब जाकर मनीषा पटेल कार से उतरी और रोड शो के लिए खुले वाहन में सवार हुई. अमीषा का रोड रेलवे स्टेशन से शुरू होकर घंटाघर तक ही चला.



सचिन पायलट बोले- अजहर मसूद को बीजेपी सरकार ने ही रिहा किया
दो घंटे देरी से शुरू हुआ रोड शो एक घंटे तक चला
करीब एक घंटे तक चले रोड़ के दौरान अमीषा पटेल ने हाथ हिलाकर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने की अपील की. रोड़ शो निर्धारित समय से करीब दो घंटे देरी से शुरू हुआ. रोड शो के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से गुजरात पुलिस के 20 जवानों सहित रतनगढ़ पुलिस जाब्ता तैनात रहा. चूरू लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया का मुकाबला बीजेपी के राहुल कस्वां से है.

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

CBSE Results: 12वीं के नतीजे जारी, 85 फीसदी रहा अजमेर रीजन का परिणाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज