लाइव टीवी

चूरू में 30 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद, चूने के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही थी

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 9:55 AM IST
चूरू में 30 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद, चूने के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही थी
भानीपुरा पुलिस द्वारा पकड़ा गया ट्रक। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब, मादक पदार्थ और नगदी पर नजर रख रही चूरू पुलिस ने मेगा हाईवे पर अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है. जब्त की गई शराब का बाजार मूल्य 30 लाख रुपए बताया जा रहा है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब, मादक पदार्थ और नगदी पर नजर रख रही चूरू पुलिस ने मेगा हाईवे पर अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है. जब्त की गई शराब का बाजार मूल्य 30 लाख रुपए बताया जा रहा है. यह शराब पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. शराब चूने के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही थी.

सीकर में दुल्हन अपरहण मामले ने पकड़ा तूल, MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल

जानकारी के अनुसार शराब चूरू जिले के सरदारशहर इलाके के भानीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम को पकड़ी गई. मेगा हाईवे पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक को रुकवाकर उसकी तलाशी ली. ट्रक में चूना भरा हुआ था. पुलिस ने जब चूने को इधर-उधर करके देखा तो उसके नीचे शराब के कार्टन दबे हुए मिले. ट्रक को खाली करने पर उसमें अवैध शराब के 550 कार्टन बरामद हुए.

सुर्खियां- बिगड़े मौसम ने ली 25 जानें, आज नामांकन का अंतिम दिन

शराब व ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार
इस पर पुलिस ने शराब और ट्रक को जब्त कर चालक जोगाराम को गिरफ्तार कर लिया. जोगाराम सरहदी जिले बाड़मेर का रहने वाला है. पूछताछ में जोगाराम ने बताया कि उसे शराब का ट्रक पंजाब से भरवाया गया था. शराब को गुजरात ले जाना था. शराब गुजरात में कहां उतारी जाने थी पुलिस इसकी जानकारी लेने में जुटी है.

बाड़मेर में ओवरलोडेड निजी बस पलटी, 45 यात्री घायल, सात जोधपुर रेफर
Loading...

दौसा लोकसभा क्षेत्र: यहां होगा दो महिला प्रत्याशियों में बीच दिलचस्प मुकाबला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...