• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • चूरू की सियासत में बॉलीवुड का तड़का, आधा दर्जन फिल्मी सितारों ने किए रोड शो

चूरू की सियासत में बॉलीवुड का तड़का, आधा दर्जन फिल्मी सितारों ने किए रोड शो

चूरू के सुजानगढ़ कस्बे में रोड शो के दौरान अमीषा पटेल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू के सुजानगढ़ कस्बे में रोड शो के दौरान अमीषा पटेल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

लोकसभा चुनाव में इस बार चूरू की राजनीति में जमकर बॉलीवुड का तड़का लगाया. संभवतया चूरू प्रदेश का एकमात्र ऐसा लोकसभा क्षेत्र रहा है जहां पर करीब आधा दर्जन फिल्म स्टार्स ने रोड शो किए हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में इस बार चूरू की राजनीति में जमकर बॉलीवुड का तड़का लगाया. संभवतया चूरू प्रदेश का एकमात्र ऐसा लोकसभा क्षेत्र रहा है जहां पर करीब आधा दर्जन फिल्म स्टार्स ने रोड शो किए हैं. चूरू में बॉलीवुड स्टार सनी देओल समेत अमीषा पटेल और महिमा चौधरी तपती धूप में सड़कों पर उतरीं और प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे.

पहले मॉब लिचिंग और अब गैंगरेप ने लगाया अलवर पर बदनुमा धब्बा

चूरू में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही इस बार फिर अपने पुराने प्रत्याशियों को ही चुनाव मैदान में उतार रखा है. यहां बीजेपी के उम्मीदवार मौजूदा सांसद राहुल कस्वां का मुकाबला कांग्रेस के रफीक मंडेलिया से है. मंडेलिया गत बार राहुल से हार गए थे. उसके बाद मंडेलिया हाल ही में चूरू विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे थे, लेकिन वे बीजेपी के दिग्गज नेता राजेन्द्र राठौड़ से मामूली मतों के अंतर से चुनाव हार गए थे. अब वे फिर लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में हैं.

जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा, मृतकों की संख्या हुई छह

चूरू में कांग्रेस के पक्ष में रोड शो करते फिल्म स्टार चंकी पांडे।


कांग्रेस के लिए अमीषा और महिमा समेत चार फिल्म स्टार आए
लोकसभा और विधानसभा चुनावों की हार के बाद रफीक मंडेलिया ने इस बार जीत को अपने पक्ष में करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. इसके लिए उन्होंने मतदाताओं को लुभाने के लिए जमकर बॉलीवुड का तड़का लगाया. रफीक मंडेलिया के प्रचार के लिए बॉलीवुड स्टार अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, चंकी पांडे और आफताब शिवदासानी ने विभिन्न कस्बों में रोड शो किए. इनमें मनीषा पटेल ने सुजानगढ़ और रतनगढ़, महिमा चौधरी ने भादरा, आफताफ शिवदासानी ने तारानगर और चंकी पांडे ने चूरू जिला मुख्यालय पर रोड शो किया.

अलवर गैंगरेप प्रकरण- एसपी राजीव पचार पर गिरी गाज, सरकार ने किया एपीओ

तारानगर में रोड शो करते फिल्म स्टार आफताब शिवदासानी।


महिमा चौधरी गिर गई थी पिकअप से
भादरा में रोड शो के दौरान अभिनेत्री महिमा चौधरी जिस पिकअप गाड़ी में सवार थी उसमें क्षमता से अधिक लोग चढ़ गए थे. इसके चलते पिकअप में लगा लकड़ी का फट्टा टूट गया और महिमा चौधरी समेत कई लोग नीचे गिर गए थे. इसके बाद महिमा चौधरी को भादरा के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया. वहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया.

बाड़मेर और सीकर पर टिकी हैं मतदाताओं की निगाहें, जानिए क्यों खास हैं ये सीटें

भादरा में रोड शो करने के दौरान पिकअप में जिस फंटे पर महिमा चौधरी खड़ी थी उस पर काफी लोग खड़े हो गए। लिहाजा वह टूट गया तो सभी पिकअप में गिर पड़े।


बीजेपी के लिए सनी देओल ने मांगे वोट
कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया की ओर से प्रचार को धार देने के लिए लगाए बॉलीवुड तड़के के बाद बीजेपी भी जोश में आई. बीजेपी ने अपने प्रत्याशी के समर्थन में बॉलीवुड स्टार सनी देओल का रोड शो कराया. सनी देओल ने राहुल कस्वां के समर्थन में चूरू में रोड शो कर बीजेपी के लिए वोट मांगे.

चूरू में बीजेपी के पक्ष में रोड शो करते सन्नी देओल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


फिल्म 'गदर' के गाने पर पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने लगाए ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

इन छह सीटों के वोटिंग आंकड़ों ने चौंकाया, यहां पड़े हैं 4.5 से 7.7 फीसदी तक ज्यादा वोट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज