लोकसभा चुनाव: बीजेपी के 'राजकुमार' आज कांग्रेस में होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजस्थान की पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के मंत्री एवं रतनगढ़ से पूर्व विधायक राजकुमार रिणवा अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं.

News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 9:37 AM IST
लोकसभा चुनाव: बीजेपी के 'राजकुमार' आज कांग्रेस में होंगे शामिल
राजस्थान की पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार में मंत्री एवं रतनगढ़ से पूर्व विधायक राजकुमार रिणवा.
News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 9:37 AM IST
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजस्थान की वसुंधरा सरकार में देवस्थान मंत्री और रतनगढ़ से तीन बार विधायक रहे राजकुमार रिणवा अब कांग्रेस का हाथ थामने जा रहे हैं. विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने रिणवा का टिकट काट दिया था और वो निर्दलीय चुनाव में उतरे और पराजित हुए थे. राजकुमार गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- आंधी-तूफान में 25 लोगों की मौत, परिजनों को 6-6 लाख रुपए सहायता



राजकुमार रिणवा ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताने के लिए काम करूंगा. अविनाश पांडे, सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट से बात हुई है, तीनों नेताओं ने कांग्रेस में आने का न्योता दिया है.

ये भी पढ़ें- जातीय समीकरण साधने के लिए रामनाथ कोविंद को बनाया राष्ट्रपति- अशोक गहलोत

पूर्व मंत्री रिणवा ने कहा है कि बीजेपी को अहंकार हो गया है और कांग्रेस मेरा स्वागत कर रही है. रफीक ने भाई के नाते मदद करने का आग्रह किया, मैंने भी पांडे, गहलोत और पायलट से बाहर रहकर ही मदद करने का आग्रह किया. लेकिन तीनों नेता चाहते हैं कि मैं कांग्रेस ज्वॉइन करूं. बीजेपी के लिए मैंने 15 साल काम किया, बंगाल में जाकर पार्टी के लिए काम किया, मैं 26 हजार से जीता हुआ था लेकिन बिना कारण बताए हुए मेरा टिकट काटा गया. ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया जो मोदी को गालियां दिया करता था, आज रतनगढ़ की जनता परेशान है.

ये भी पढ़ें- राज्यवर्धन के नामांकन से पहले बाबा रामदेव ने कलेक्टर दफ्तर में कराया योग

रफीक मंडेलिया की नामांकन सभा में होंगे शामिल
Loading...

पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा गुरुवार को चूरू में कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया की नामांकन सभा में कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे. बीजेपी सरकार में खान, वन और देवस्थान मंत्री रह चुके राजकुमार रिणवा अब कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

ये भी पढ़ें- BJP में शामिल हुए गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दिग्गज नेता, पढ़िए कौन हैं कर्नल किरोड़ी बैंसला?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार