लाइव टीवी

रतनगढ़ में युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया युवक, लोगों ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 29, 2019, 3:49 PM IST
रतनगढ़ में युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया युवक, लोगों ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन
एसडीएम को ज्ञापन सौंपने जाते समाज के लोग

चूरू जिले के रतनगढ़ में एक युवती को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इसके विरोध में बुधवार को समाज के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई करने की मांग की.

  • Share this:
रतनगढ़ में 26 अप्रैल की रात एक युवती को एक युवक भगाकर ले गया. उस मामले में बुधवार को सर्व स्वामी जन सेवा संस्थान ने गृहमंत्री के नाम एसडीएम को एक ज्ञापन दिया है. ज्ञापन में कहा गया है कि 27 अप्रैल को वार्ड संख्या 4 की रहने वाली 22 वर्षीया युवती के पिता ने इस संबंध में मामला भी दर्ज करवाया था. युवती के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि घर में उसकी बूढ़ी मां, दो बेटी व बेटा रहते हैं.

ले गई है सोने के जेवरात और 2.34 लाख रुपए

उसकी 22 वर्षीय बेटी को 26 अप्रैल की रात वार्ड नंबर 5 का युवक मनीष महर्षि बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया. मनीष ने उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर साढ़े चार तोले के सोने के जेवरात, 2 लाख 34 हजार रुपए नकदी भी मंगा लिए.



समाज के लोगों में है आक्रोश 



पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्रवाई नहीं होने पर समाज के लोगों में आक्रोश है. समाज के लोगों की ओर से दिए गए ज्ञापन में लिखा है कि 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस युवती की तलाश नहीं कर पाई है और न ही आरोपी को गिरफ्तार की है.  यदि 24 घंटे में युवती को बरामद नहीं किया गया तो समाज के लोग आंदोलनात्मक कदम उठाने को बाध्य होंगे.

ये भी पढ़ें -
VIDEO: धार जिले में प्रेमी जोड़ा नर्मदा में कूदा, मछुआरों ने बचाया

युवती ने मामा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज
First published: May 29, 2019, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading