Home /News /rajasthan /

man committed suicide after falling pray to honeytrap and threatened to video viral nodps

हनीट्रैप में फंसा सऊदी अरब में रहने वाला सेठाराम, परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम; राजस्थान पहुंचा शव

 परेशान होकर सेठाराम ने सऊदी अरब में 11 अप्रैल को फांसी लगा ली जिसकी डेड बॉडी 21 जून को उसके गांव भाऊवाला पहुंची थी.

परेशान होकर सेठाराम ने सऊदी अरब में 11 अप्रैल को फांसी लगा ली जिसकी डेड बॉडी 21 जून को उसके गांव भाऊवाला पहुंची थी.

राजस्थान के चूरू जिले के रहने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम सेठाराम बताया जा रहा है. वह चूरू जिले की सरदार शहर तहसील के गांव भाऊवाला का रहने वाला था. बीते 8 सालों से सऊदी अरब में मजदूरी करता था. सेठाराम एक युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान था. कुछ समय पहले उसकी दोस्ती एक युवती से हुई थी. इसी दौरान युवती ने बात करते समय सेठाराम के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे. इसको लेकर सेठाराम परेशान रहता था. हनी ट्रैप में फंसाने वाली युवती ने सेठाराम से पैसे भी ऐंठे हैं. अंततः युवती की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सेठाराम ने खुदकुशी कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले की सरदार शहर तहसील के गांव भाऊवाला के एक व्यक्ति ने सऊदी अरब में फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली. हनीट्रैप का शिकार हुए इस व्यक्ति को अश्लील फोटो और विडियो वायरल करने की धमकी देकर इतना टॉर्चर किया गया कि उसने मौत को गले लगा लिया. मृतक सेठाराम अपने गांव से सऊदी अरब मजदूरी के लिए गया था, जहां हरियाणा की एक युवती ने कथित तौर पर उसे सोशल मीडिया के जरिये प्रेमजाल में फंसाया और उसके अश्लील फोटो व विडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठने लगी. जब व्यक्ति के ​पास देने के लिए कुछ भी नहीं रहा तो युवती ने उसे इतना टॉर्चर किया कि अंतत: ब्लेकमैल से परेशान व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली.

दर-दर की ठोकरें खा रही पत्नी
अब मृतक की पत्नी अपने दो बच्चों और परिजनों के साथ न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. ब्लैकमेलर युवती कहीं दूसरा शिकार तलाश कर रही होगी. मृतक की पत्नी की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है. पुलिस थाने जाने पर उसका मामला दर्ज नहीं हो रहा है. आखिरकार वह परिजनों के साथ एसपी दफ्तर पहुंची जहां उसने आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुहार लगाई. एसपी दफ्तर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव भाऊवाला का सेठाराम पिछले 7-8 साल से सऊदी अरब में मजदूरी करता था. गत दिनों वहां से सोशल मीडिया के माध्यम से हरियाणा राज्य के गांव हरोदी की सोनू उर्फ संतोष उसके संपर्क में आई.

प्रेमजाल में फंसाकर किया ब्लैकमेल
सोनू ने सेठाराम को सोशल मीडिया के जरिए ही अपने प्यार के जाल में फंसा लिया. वह उससे गंदी गंदी बातें करने लगी तथा पैसे ऐंठने लगी. इस दौरान आरोपी युवती सोनू ने सेठाराम के अश्लील फोटो और विडियो भी बना लिए. जिसके दम पर वह सेठाराम को ब्लेकमैल करने लगी. अब सेठाराम अपनी कमाई सोनू को भेज देता. रुपये नहीं देने पर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाने लगी. सेठाराम ने जब उसे पैसे देने से मना कर दिया तो वो उसको टार्चर करने लग गई. जिससे तंग परेशान होकर सेठाराम ने सऊदी अरब में 11 अप्रैल को फांसी लगा ली जिसकी डेड बॉडी 21 जून को उसके गांव भाऊवाला पहुंची थी.

पत्नी और परिजनों को जब सेठाराम के मोबाइल के जरिये इस पूरी वारदात का पता चला तो वह भानीपूरा थाने भी गये लेकिन पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद परिजन आज चूरू एसपी दफ्तर पहुंचे जहां उन्होने एसपी दिगंत आनंद से न्याय की गुहार लगाई है. मृतक की अनपढ़ पत्नी बस इतना चाहती है कि उसके पति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली सोनू व उसके गैंग के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि कोई और इनका शिकार ना हो.

Tags: Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर