शराबी पति ने महिला की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या

सालासर के पास एक गांव में 34 वर्षीय सुनिता मेघवाल की उसी के पति रिछपाल ने खेत में कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 8:54 PM IST
शराबी पति ने महिला की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या
सुनिता मेघवाल की उसी के पति रिछपाल ने खेत में कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी.
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 8:54 PM IST
राजस्थान के चूरू जिले में एक शराब के आदि सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया. घटना सालासर के गांव डूंगरास की है. यहां सिरफिरे पति ने पत्नि की कुल्हाड़ी से गला काटकर दर्दनाक हत्या कर दी. डूंगरास निवासी 34 वर्षीय सुनिता मेघवाल दोपहर को खेत में गई हुई थी और पीछे से आरोपी रिछपाल खेत में पहुंचा और सुनिता का कुल्हाड़ी से गला काट दिया.

इस वारदात के बाद मौके पर ही सुनिता की दर्दनाक मौत हो गई. आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद अपने किसी परिचित को फोन कर कहा, मैंने बहुत ही गलत काम कर दिया है. जिस पर परिचित ने पूछा क्या बात हो गई तो आरोपी ने बताया कि मैंने तुम्हारी काकी की हत्या कर दी है.

इस बात की सूचना परिचित शख्स ने पुलिस को दी. सूचना के बाद सालासर थानाधिकारी कश्यपसिंह और सुजानगढ़ डिप्टी नरेन्द्र शर्मा मौके पर पहुंचे और और जानकारी जुटाई. पुलिस के अनुसार आरोपी रिछपाल आदतन शराब का आदि था. जो कि शराब पीकर कई बार पत्नी के साथ मारपीट करता था. आरोपी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने मृतका के पिहर पक्ष वालों को सूचना दी. चूरू से एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया जिसने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए. इसके बाद शव को सालासर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर