Home /News /rajasthan /

Rajasthan: घर में घुसकर शादीशुदा महिला से रेप, मना करने पर अश्लील फोटो किया वायरल

Rajasthan: घर में घुसकर शादीशुदा महिला से रेप, मना करने पर अश्लील फोटो किया वायरल

Churu News in Hindi: राजस्थान के चूरू में महिला से रेप के बाद फोटो किया वायरल.

Churu News in Hindi: राजस्थान के चूरू में महिला से रेप के बाद फोटो किया वायरल.

Churu Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) के चूरू (Churu Rape Case) में घर में घुसकर विवाहित महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. विरोध करने पर आरोपी ने महिला के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पुलिस अब फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) जिले के तारानगर में एक गांव की 28 साल की विवाहिता से घर में घुसकर दुष्कर्म (Rape) करने करने का मामला सामने आया है. विवाहित महिला ने जब आरोपी को गंदा काम करने से मना किया तो आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इसके बाद पीड़िता ने पति के साथ तारानगर थाने पहुंचकर पुनरास गांव के आरोपी नरेश कुमार जाट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता का राजकीय अस्पताल में दुष्कर्म बाबत मेडिकल करवाया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि 12 नवंबर की रात को जब वह अपने घर में अ​केली सो रही थी तो भनक पाकर गांव पुनरास का नरेश जाट घर में घुस गया और कमरे में आकर उससे अश्लील हरकतें करने लगा.

जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने अपने मोबाइल पर महिला की अश्लील फोटो भी ले ली. आरोपी ने महिला को चेतावनी दी कि अगर किसी को भी बताया तो फोटो वायरल कर देगा. डर के मारे विवाहिता ने दुष्कर्म की इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया.

ये भी पढ़ें: बोर्ड पर लिखा ‘I Love You’, छात्रा नहीं मानी तो ब्लेड से काटा गला, फिर पूछा- जिंदा है या मर गई

आरोपी ने महिला को दी जान से मारने की धमकी

इसका फायदा उठाते हुए आरोपी नरेश कुमार ने महिला को ब्लैकमेल करते हुए कई बाद उसकी अस्मत से खिलवाड़ किया. 21 नवम्बर को भी आरोपी ने उसे गलत इरादे से कॉल किया. लेकिन विवाहिता ने गन्दे काम से इंकार कर दिया. इस पर आरोपी नरेश ने महिला की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. पीड़िता ने सारी घटना अपने पति और ससुर को बताई. इसके बाद अपने पति के साथ तारानगर थाने पहुंचकर महिला ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. बहरहाल पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आईपीसी और आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Churu news, Crime against women, Crime in Rajasthan, Rajasthan news in hindi, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर