लाइव टीवी

अपने बड़बोलेपन के कारण एक बार फिर विवादों में घिरे मंत्री भंवरलाल मेघवाल

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 10:52 AM IST
अपने बड़बोलेपन के कारण एक बार फिर विवादों में घिरे मंत्री भंवरलाल मेघवाल
भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि CM का फोन आने पर भी मैं अपना कार्यक्रम नहीं बदलता

सुजानगढ़ (चूरू) में प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री (Minister of Social Justice and Empowerment) भंवरलाल मेघवाल (Bhanwarlal Meghwal) अपने बड़बोलेपन (Babbling) के चलते एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं.

  • Share this:
सुजानगढ़ (चूरू). राजस्थान (Rajasthan) के सुजानगढ़ (चूरू) में प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री (Minister of Social Justice and Empowerment) भंवरलाल मेघवाल (Bhanwarlal Meghwal) अपने बड़बोलेपन (Babbling) के चलते एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं.

कांग्रेस को SC का वोट वो खुद दिला देंगे : मेघवाल 

दरअसल, मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने गोंदूसर गांव के राजकीय स्कूल में कमरों के लोकार्पण के बाद आयोजित समारोह में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि "कांग्रेस को अनुसूचित जाति (SC) के वोट तो भंवरलाल ही दिला सकता है." इतना ही उन्होंने सीएम को कहा कि "मेरे जेब में तो कुछ है नहीं और आप काम कुछ करते नहीं."

CM का फोन आने पर भी मैं अपना कार्यक्रम नहीं बदलता : मेघवाल

मेघवाल इतने में भी नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि "मेरे पास मंडावा विधानसभा उप चुनावों (Mandawa Assembly By poll) में जाने के लिए दो बार सीएम का फोन आ चुका है, लेकिन मैंने कह दिया कि मैं मेरे कार्यक्रम नहीं बदलूंगा." मेघवाल ने इससे दो कदम और आगे बढ़ते हुए कहा कि "मैंने सीएम को कहा कि आप कहेंगे तो चुनाव जीता दूंगा और आप कहेंगे तो चुनाव हरा दूंगा."

मंत्रीजी के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में नई हलचल पैदा कर दी है. बता दें कि मंत्री भंवरलाल मेघवाल अक्सर अपने बड़बोलेपन के कारण चर्चाओं मे रहते हैं. कार्यक्रम में प्रधान गणेश ढ़ाका, देहात अध्यक्ष विद्याधर बेनीवाल, अमरसिंह भोमिया, धर्मेन्द्र कीलका, उप प्रधान दीवानसिंह भानीसरिया समेत  कांग्रेस के कई नेता उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें:- मां के लिव इन पार्टनर ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, अस्पताल में भर्ती
Loading...

ये भी पढ़ें:- पत्नी का मिला खून से लथपथ शव और पति झूल गया था फंदे से

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...