शादी का झांसा देकर नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश जारी

चूरू के रतननगर थानार्न्तगत गांव सातडा में शादी का झांसा देकर 16 साल की नाबालिग बालिका को अगवा कर उससे दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है.

manoj sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 7:07 PM IST
शादी का झांसा देकर नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश जारी
चूरू - अगवा बालिका को रतननगर पुलिस ने किया बीकानेर से बरामद.
manoj sharma
manoj sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 7:07 PM IST
चूरू के रतननगर थानार्न्तगत गांव सातडा में शादी का झांसा देकर 16 साल की नाबालिग बालिका को अगवा कर उससे दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के ही धोलिया उर्फ भोलू ने बालिका को शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर 19 जुलाई की रात को उसे बहला फुसलाकर गांव से भगा ले गया. इस दौरान आरोपी धोलिया उर्फ भोलू ने जुहारपुरा रेलवे स्टेशन के
पास बालिका से जबरन दुष्कर्म किया. फिर उसे धमकी देकर बीकानेर के शिवबाडी ले गया जहां उसे बंधक बनाकर उससे फिर दुष्कर्म किया. इसके बाद वह बालिका को अकेला छोड़कर फरार हो
गया.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामाल दर्ज

पीडिता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है.


पीडिता के पिता की रिपोर्ट पर रतननगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 (2) और पॉक्सो की धारा 5/6 में मामला दर्ज किया है. पीडिता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 जुलाई को परिजनों ने अगवा किए जाने का मामला दर्ज करवाया. इसके बाद मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर बालिका को बीकानेर के शिवबाडी से बरामद किया गया.

बालिका ने बताया है कि आरोपी ने उसके साथ तीन-चार बार दुष्कर्म किया. आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा.
Loading...

ये भी देखें - कोटा में भारी बारिश से बाढ़ के हालात, देखें PHOTOS

 ये भी पढे़ें - इलाज से पहले बताना होगा धर्म, मेडिकल कॉलेज ने दिए ये तर्क

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 7:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...