चूरू: शादी का झांसा देकर विधवा महिला से दुष्कर्म, 4 साल तक आरोपी ने किया देहशोषण

मथुरा में बहन ने सगे भाई पर लगाया रेप का आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

चूरू (Churu) जिले में एक विधवा महिला (widow woman) को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (rape) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में एक विधवा महिला (widow woman) को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (rape) करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी ने पहले तो महिला को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया फिर शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका देहशोषण करता रहा. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 महिला के पति का पांच साल पहले हो गया था निधन

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने विधवा महिला को शादी को झांसा देकर उसके साथ 4 साल तक उसका देहशोषण किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाने में आरोपी तारू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आज पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पति का पांच साल पहले निधन हो गया था. गांव जसरासर के आरोपी तारूसिंह का महिला के घर आना जाना था.

आरोपी ने पीड़ित महिला से शादी करने से किया इंकार

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बारे में महिला द्वारा परिजनों को बताए जाने के डर से आरोपी तारूसिंह ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया और चार साल तक उसका देहशोषण करता रहा. पीड़िता ने जब उसे शादी करने का कहा तो आरोपी ने शादी करने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि वह किसी दूसरी लड़की से शादी करेगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- 2017 में शादी, 2018 तक साथ, 2019 में बच्चा और 2020 में मर्डर, पढ़ें- Love Story का अंत

यह भी पढ़ें- खुलासा : किस देश के हैं JNU के 82 विदेशी छात्र? विश्‍वविद्यालय प्रशासन को भी नहीं मालूम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.