लाइव टीवी

एयर स्ट्राइक के बाद चूरू से गरजे मोदी- मैं किसी भी कीमत पर देश नहीं झुकने दूंगा

News18 Rajasthan
Updated: February 26, 2019, 10:08 PM IST
एयर स्ट्राइक के बाद चूरू से गरजे मोदी- मैं किसी भी कीमत पर देश नहीं झुकने दूंगा
चुरू से पाकिस्तान पर गरजे मोदी

पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि अब मैं ये कह सकता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है. हम ना भूले, न माफी किया बल्कि घुसके बदला लिया.

  • Share this:
पीओके में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चूरू पहुंचे. यहां पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि अब मैं ये कह सकता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है. हम ना भूले, न माफी किया बल्कि घुसके बदला लिया. आपको बता दें कि पीएम मोदी के मंच के पीछे पुलवामा के शहीदों की फोटो लगी हुई थी. उन्होंने कहा कि राजस्थान की इस भूमि ने कई वीर सपूतों को जन्म दिया. साथ ही पीएम ने अपनी कविता भी सुनाई ''सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा''.

पीएम ने अपनी योजना का जिक्र किया जिसके तहत 2000 हजार रुपए किसानों के खाते में आएंगे. उन्होंने कहा कि हमने किसानों के जीवन को आसान बनाने का काम किया है. पीएम ने आगे कहा कि दुख की बात ये है कि उसमें चूरू का, राजस्थान का एक भी किसान परिवार नहीं था. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां की सरकार ने अभी तक केंद्र सरकार को लाभार्थी किसानों की सूची ही नहीं भेजी है.

Surgical Strike 2.0: राजस्थान के जैसलमेर, बाड़मेर बॉर्डर पर हाई अलर्ट

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे लिए खुद से बड़ा दल है और दल से भी बड़ा देश है. इसी भावना के साथ हम निरंतर देश के प्रत्येक जन की सेवा में लगे हुए हैं. पिछले 4 सालों में गरीबों के लिए डेढ़ करोड़ मकान बन चुके हैं. घरों में लगने वाली जीएसटी में बड़ी कटौती की गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये सब संभव हो रहा है ये मोदी की नहीं, आपने 2014 में जो मजबूत सरकार बनाई उसकी ताकत है. आपका वोट इस बार पहले से भी ज्यादा मजबूत सरकार बनेएगा.

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान के किसान को नहीं मिला ‘PM Kisan Yojana’ का लाभ, पढ़ें- खाते में कैसे आएंगे 2 हजार?

चूरू में PM नरेंद्र मोदी, यहां पढ़ें पीएम के भाषण की 10 अहम बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 2:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर