Home /News /rajasthan /

परीक्षा में फर्स्ट आने के बाद छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- ये दुनिया बहुत स्वार्थी है

परीक्षा में फर्स्ट आने के बाद छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- ये दुनिया बहुत स्वार्थी है

प्रियंका बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष के परीक्षा परिणाम में फर्स्ट डिविजन से उर्तीण होकर तृतीय वर्ष में आयी थी. प्रियंका का जिस दिन परिणाम  आया था उसी रात उसने फंदा   लगा लिया.

प्रियंका बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष के परीक्षा परिणाम में फर्स्ट डिविजन से उर्तीण होकर तृतीय वर्ष में आयी थी. प्रियंका का जिस दिन परिणाम आया था उसी रात उसने फंदा लगा लिया.

Nursing student suicide in churu: चूरू में नर्सिंग की एक छात्रा ने परीक्षा परिणाम में फर्स्ट डिवीजन से पास होने के बावजूद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने अपने सुसाइड नोट में दुनिया को स्वार्थी बताते हुए सुसाइड के लिए माता-पिता से माफी मांगी है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. आई लव यू मम्मी पापा. मुझे माफ कर देना, दुनिया में मां-बाप से ज्यादा प्यार और कोई नही कर सकता. ये दुनिया स्वार्थी है. मुझे अब नही जीना है. भले ही आप कितने भी अच्छे हो लेकिन यह दुनिया आपको बुरा ही बताएगी. मेरे लिए आपने जितना किया शायद उतना कोई नहीं कर सकता. लेकिन मैं आपकी बेटी होने का फर्ज नहीं निभा सकी, ये दुनिया छोड़कर में जा रही हूं. बचपन में जिस तरह मेरी गलतियों को माफ किया उसी तरह इसे भी गलती समझ कर माफ कर देना. आई लव यू मम्मी पापा एंड ऑल माय फैमिली.

ये शब्द चूरू के राजकीय नर्सिंग कॉलेज की बीएससी नर्सिंग की 20 वर्षीय छात्रा प्रियंका कटवा की हैं. प्रियंका ने अपनी भावनाएं कागज पर उकेरकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दो दिन पहले शनिवार रात के समय प्रियंका ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इसकी सूचना जब पुलिस के पास पहुंची तो सीओ सिटी ममता सारस्वत सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शव को फंदे से उतरवाया. मौके पर पुलिस को प्रियंका का सुसाइड नोट भी मिला है. बाद में शव को राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया.

प्रियंका फर्स्ट डिविजन से हुई थी पास

चूरू कोतवाली थाना प्रभारी सतीश कुमार यादव के अनुसार सुसाइड नोट में मौत के कारणों का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है. प्रियंका झुंझुनूं जिले के खुडाना की रहने वाली थी. प्रियंका कटेवा चूरू के राजकीय नर्सिंग कॉलेज से बीएससी नर्सिंग तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी. वह वर्तमान में शास्त्री मार्केट स्थित वार्ड 24 में महावीर स्वामी के मकान पर किराए के कमरे में रहती थी. शनिवार देर शाम को ही बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम आया था. उसमें प्रियंका फर्स्ट डिविजन से उर्तीण होकर तृतीय वर्ष में आयी थी.

Jaipur Crime News: प्रेमी ने प्रोपर्टी के लिये 2.5 लाख रुपये की सुपारी देकर कराया प्रेमिका का कत्ल, शव फेंका

आत्महत्या से पहले परिजनों से बात की

नर्सिंग छात्रा प्रियंका जिस मकान में किराये पर रहती है उसके मकान मालिक ने बताया कि घर की महिला की तबीयत खराब होने पर शनिवार रात को ही प्रियंका से ड्रिप लगवाई थी. उस समय प्रियंका सही तरीके से बातचीत कर रही थी. रात को ऐसी घटना को अंजाम देगी यह किसी ने नहीं सोचा था. प्रियंका के पिता प्रेम कटेवा ने बताया कि शनिवार को वीडियो कॉल से प्रियंका ने घर पर परिजनों से बात की थी. उस समय प्रियंका ने ऐसी कोई बात नहीं बताई थी जिससे उसे कोई परेशानी हो. वहीं घर में चाचा चाची से भी वीडियो कॉलिंग पर बात हुई थी तब बताया कि आज खाने में चूरमा बना रही हूं.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर