लाइव टीवी

Gym में एक्सरसाइज करने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने मार दी सिर पर लोहे की रॉड

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 11:22 AM IST
Gym में एक्सरसाइज करने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने मार दी सिर पर लोहे की रॉड
जिम में रखी लोहे की रॉड से कर दिया हमला (सांकेतिक तस्वीर)

जिम (GYM) में एक्सरसाइज (Exercise) कर रहे दो युवकों में किसी बात को लेकर बहस हो गई और इतने में एक युवक ने दूसरे पर रॉड से हमला कर दिया.

  • Share this:
रतनगढ़ (चूरू). जिम (GYM) में एक्सरसाइज (Exercise) कर रहे दो युवकों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. बहस के दौरान एक युवक ने रवि पुरोहित के सिर पर लोहे की रॉड (Iron Rod) से हमला कर दिया, जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट आई है.

गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर

आनन फानन में घायल युवक रवि को इलाज के लिए रतनगढ़ (Ratangarh) के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे प्राथमिक इलाज देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक रतनगढ़ के पुलिया संख्या 04 के पास स्थित एक जिम में रवि पुरोहित और आरोपी युवक बिलाल एक्सरसाइज कर रहे थे. इस दौरान अचानक किसी बात को लेकर उन दोनों में विवाद (Dispute) हो गया.

हमला-attack
गंभीर हालत में युवक हायर सेंटर रेफर


जिम में रखी लोहे की रॉड से कर दिया हमला

विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बिलाल ने जिम में रखी लोहे की रॉड से रवि के सिर पर मार दिया, जिससे वह नीचे गिर पड़ा. इसके बाद बिलला जिम से भाग गया. तभी जिम के काउंटर पर बैठे युवक ने जब रवि को देखा तो उसके सिर से काफी खून निकल रहा था. आनन-फानन में रवि को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं जैसे-जैसे लोगों को घटना की जानकारी मिली तो वे अस्पताल में जुटने लगे.

बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएचओ भूपेंद्र सोनी ने घटना की जानकारी लेने के बाद घटनास्थल का भी निरीक्षण किया. अभी तक इस संबंध में किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- दौसा में भीषण हादसा: खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक ही गांव के 3 युवकों की मौत

ये भी पढ़ें:- भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर की तारबंदी में फंसा मिला GPS लगा साइबेरियन बर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...