लाइव टीवी

चूरू: बेकाबू पिकअप और ट्रेलर में भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की हुई मौत

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 8:51 AM IST
चूरू: बेकाबू पिकअप और ट्रेलर में भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की हुई मौत
चूरू के शोभासर गांव के पास हुआ भीषण सड़क हादसा

चूरू जिले के सालासर में सोमवार रात एक पिकअप व ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रेलर में सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू( Churu) जिले के सालासर (Salasar) में सोमवार रात एक पिकअप व ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे (road accident) में दो लोगों की मौत (death) हो गई, जबकि ट्रेलर में सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने पिकअप में बुरी तरह से फंसे दोनों युवकों को क्रेन की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल में भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है.

हादसे के बाद ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

घटना जिले के रतनगढ़ रोड पर स्थित शोभासर पुलिया की है, जहां आमने सामने से पिकअप व ट्रेलर की भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में ट्रेलर चालक व खलासी भी घायल हो गए. घटना को लेकर थाने में ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. पुलिस के अनुसार दोनों मृतकों की शिनाख्त 22 वर्षीय नरेंद्र मेघवाल व 22 वर्षीय रूपेंद्र मेघवाल के रूप में हुई है, जो गुडावड़ी गांव के रहने वाले थे.

हादसे में ट्रेलर व पिकअप के आगे का हिस्सा हुआ चकनाचूर
हादसे में ट्रेलर व पिकअप के आगे का हिस्सा हुआ चकनाचूर


होटल से खाना खाकर घर वापस लौट रहे थे दोनों पिकअप सवार

पुलिस ने बताया कि दोनों युवक होटल से खाना खाकर वापस घर जा रहे थे, तभी पिकअप पुलिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयंकर था कि ट्रेलर व पिकअप के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया. फिलहाल पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-लुटेरी दुल्हन: 30 तोला सोना व नकदी लेकर फरार हुई प​त्नी, पूर्व प्रेमी संग सोशल मीडिया पर डाली फोटो
Loading...

यह भी पढ़ें- चूरू: थाने के वायरलेस टावर पर चढ़ा बाबा, पुलिस अधिकारी को बताया भ्रष्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 8:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...