Home /News /rajasthan /

पुरानी रंजिश में दो युवकों पर तलवार से जानलेवा हमला

पुरानी रंजिश में दो युवकों पर तलवार से जानलेवा हमला

पुरानी रंजिश में दो युवकों पर तलवार से जानलेवा हमला

पुरानी रंजिश में दो युवकों पर तलवार से जानलेवा हमला

चूरू में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों पर तलवार और लाठियों से हमला करने का मामला सामने आया है, घायलों के बयान पर पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

राजस्थान के चूरू में दो युवकों पर तलवार और लाठियों से हमला करने का मामला सामने आया है, दरअसल चूरू जिलामुख्यालय के वार्ड संख्या 23 में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने दो युवकों पर तलवार और लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया.

पुरानी रंजिश को लेकर हुए इस हमले में गौरव शर्मा और उसका साथी भींवराज गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में राजकीय भरतिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घायलों के बयान पर भादर जोगी, नरेश जोगी, सुभाष मेघवाल, राजेश नाई सहित 8 लोगों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज हुआ है, बताया जा रहा है कि हमले में घायल गौरव शर्मा चूरू बीजेपी युवा मोर्चा का पदाधिकारी है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जबकि दोनों युवक बाइक से जा रहे थे तभी वार्ड 23 में मनसा मंदिर के पास घात लगाये बैठे आरोपियों ने अचानक हमला कर दिया और दोनो को लाठियों से पीटने के बाद तलवार से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया, वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने दोनों घायलों को राजकीय भरतिया अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दोनो का इलाज जारी है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

यह भी पढ़ें-  चूरू में युवक को घेरकर एक दर्जन हमलावरों ने मारे चाकू, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

यह भी पढ़ें-  चूरू: भतीजे ने चाचा को चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

Tags: Churu news, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर