लाइव टीवी

पुलिस ने 8 लाख 67 हजार की बैंक डकैती के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 27, 2019, 4:49 PM IST
पुलिस ने 8 लाख 67 हजार की बैंक डकैती के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
सालासर-शोभासर बैंक लूट मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार,

चूरू जिले की सालासर पुलिस ने शोभासर गांव में हुई बैंक लूट के प्रकरण के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जनवरी 2019 में गांव शोभासर में स्थित बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक से आरोपियों ने 8 लाख 67 हजार की लूट की थी.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू(Churu) जिले की सालासर पुलिस ने शोभासर गांव में हुई बैंक लूट (bank loot) के प्रकरण के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. जनवरी 2019 में गांव शोभासर में स्थित बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक से आरोपियों ने 8 लाख 67 हजार की लूट (loot) की थी. फिलहाल पुलिस (Police) आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

आरोपी ने पूछताछ के दौरान गुनाह किया स्वीकार

बैंक लूट मामले में सालासर थानाधिकारी महेंद्र कुमार व उनकी टीम ने खदाया गांव से आरोपी रविप्रताप सिंह को गिरफ्तार किया है, जिसने आरंभिक पूछताछ में लूट करना कुबूल किया है. वहीं अन्य दो आरोपियों को सीकर (sikar) जिले की थोई थाने की पुलिस ने पकड़ा था, जिनमें से एक आरोपी उदयपुरवाटी का रहने वाला जबकि दूसरा आरोपी चूरु का रहने वाला है.

सालासर पुलिस ने लूट मामले में मुख्य आरोपी रविप्रताप सिंह को किया गिरफ्तार
सालासर पुलिस ने लूट मामले में मुख्य आरोपी रविप्रताप सिंह को किया गिरफ्तार


पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी

इस मामले को लेकर चुरू एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि मुख्य आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा, जहां पर उसकी शिनाख्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने बताया आरोपी से जिले व राजस्थान में की गई अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी. वहीं पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- पांच लाख की लूट की सूचना देकर पुलिस को दौड़ाया, राज खुला तो सब रह गए दंग
Loading...

यह भी पढ़ें- दीवाली: दरगाह की दहलीज पर जले दीपावली के दीप, सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे का दिया संदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...