लाइव टीवी

पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के 2 कारोबारी, 39 किलो डोडा पोस्त जब्त

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: September 20, 2019, 4:58 PM IST
पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के 2 कारोबारी, 39 किलो डोडा पोस्त जब्त
40 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस की पकड़ में आए तस्कर

चूरू जिले की रतननगर थाना पुलिस ने नशे का काला कारोबार करने वाले दो तस्करों को 40 किलामीटर तक पीछा कर पकड़ा. इन तस्करों के पास से 38 किलो 800 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले की रतननगर थाना पुलिस ने नशे का काला कारोबार करने वाले दो तस्करों (Drug Smugglers) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों तस्करों को 40 किलामीटर तक पीछा करते हुए पकड़ा. गिरफ्तार आरोपियों की कार से 38 किलो 800 ग्राम डोडा पोस्त (Doda Post) बरामद किया गया है. नशे का कारोबार करने वाले गिरफ्तार आरोपियों जगमाल जाट और सुरेन्द्र को कोर्ट (Production in Court)में पेश किया गया. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पांच दिन का पुलिस रिमांड (Police Remand) दिया है. एसपी तेजस्वनी द्वारा नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौरान देर रात यह कार्रवाई की गई.

रतननगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को रतनगढ़ नेशनल हाइवे पर संगम चौराहे तक पीछा कर गिरफ्तार किया. मामले की जांच सदर थानाधिकारी रामनारायण चॉयल कर रहे हैं.

कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा.


नशे के कारोबारियों से गहन पूछताछ

थानाधिकारी ने कहा कि अवैध डोडा पोस्त की तस्करी के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस नशे के इन दोनों कारोबारियों से डोडा पोस्त की तस्करी के बारे में गहन जांच पड़ताल करेगी.

ये भी पढ़ें - अज्ञात हत्यारों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या की

ये भी पढ़ें - 22 साल पुराने चेन पुलिंग केस में सांसद सनी देओल और करिश्मा कपूर को बड़ी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...