लाइव टीवी

पुलिस के हत्थे चढ़ी लेडी चोर गैंग की दो महिला सदस्य, कई वारदातों को दे चुकी हैं अंजाम

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 4:51 PM IST
पुलिस के हत्थे चढ़ी लेडी चोर गैंग की दो महिला सदस्य, कई वारदातों को दे चुकी हैं अंजाम
चूरू में चैन स्नेचिंग करने वाली दो महिला चोर को पुलिस ने दबोचा

चूरू जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक लेडी चोर गैंग की दो महिला सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई महिला शहर में चेन स्नेचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुकी हैं.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक लेडी चोर गैंग (Lady Chor Gang )की दो महिला सदस्यों को गिरफ्तार (arrest) किया है. गिरफ्तार की गई महिला शहर में चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) की कई वारदातों को अंजाम दे चुकी हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ में जुटी है.

शहर में चैन स्नेचिंग की वारदात को दे चुकी हैं अंजाम

जानकारी के मुताबिक पुलिस की नाक में दम कर देने वाली लेडी चोर गैंग तक पहुंचने में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है. लेडी चोर गैंग की दो महिला सदस्य कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ी. इन दोनों आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद शहर में हुई कई चैन स्नैचिंग और चोरी की वारदातों के खुलासे की उम्मीद है.

चूरू पुलिस ने लेडी चोर गैंग की दो महिलाओं को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज
चूरू पुलिस ने लेडी चोर गैंग की दो महिलाओं को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज


पुलिस आरोपी महिलाओं से पूछताछ में जुटी

बीते दिनों शहर में हुई चैन स्नैचिंग और बैग को के चीरा लगाकर रुपए पार करने के मामलों में पुलिस के शक की सुई महिला चोर गैंग पर टिकी हुई थी, इनके जरिए की गयी चोरी की वारदात सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हुई थी. कोतवाली पुलिस को इस महिला चोर गैंग की कई दिनों से तलाश थी. बीते दिनों शहर के धोबी चौराहे से टैक्सी में बैठी दो महिलाओं की आंखों में धूल झोंककर सोने की चेन चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया गया था. वहीं चूरू में कोतवाली थाने में शहनाज और नसरीन ने मामला दर्ज करवाया था. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लेडी चोर गैंग की दो महिला सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- अलवर की शादीशुदा महिला के साथ भरतपुर के होटल में गैंगरेप, Video बनाकर वायरल किया
Loading...

यह भी पढ़ें- जयपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी आसाराम की तलाश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...