करोड़ों के क्रिकेट सट्टे का भंडाफोड़, सट्टा माफिया बद्री मोदी सहित 4 बुकी अरेस्ट
Churu News in Hindi

करोड़ों के क्रिकेट सट्टे का भंडाफोड़, सट्टा माफिया बद्री मोदी सहित 4 बुकी अरेस्ट
करोड़ों के क्रिकेट सट्टे का भंडाफोड़, सट्टा माफिया बद्री मोदी सहित 4 बुकी अरेस्ट

सुजानगढ़ में पुलिस ने करोड़ों के क्रिकेट सट्टे का भंडाफोड़ किया. इस कार्रवाई में सट्टा माफिया बद्री मोदी सहित कुल 4 बुकी अरेस्ट किए गए हैं

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राजस्थान के सुजानगढ़ के दुलिया बास में बीकानेर रेंज आईजी बीएल मीणा द्वारा गठित की गई टीम ने सब इंस्पेक्टर रामविलास विश्नोई के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और सुजानगढ़ में करोड़ों के IPL में  लगाए जा रहे क्रिकेट सट्टे का भंडाफोड़ किया. इस कार्रवाई में सट्टा माफिया बद्री मोदी सहित कुल 4 बुकी अरेस्ट किए गए हैं, जिनके कब्जे से करीब 6 करोड़ के सट्टे का हिसाब बरामद किया गया है. वहीं पुलिस की अचानक इस कार्रवाई से सटोरियों में भी हड़कंप मच गया है.

कार्रवाई के दौरान सीआई मुश्ताक खान ने बताया कि बीकानेर रेंज आई जी बीएल मीणा, चूरू एसपी राजेंद्र शर्मा के निर्देशों पर ये कार्रवाई की गई है. कार्रवाई में आरोपियों के कब्जे से 37 मोबाइल, 2 एक्सटेंशन मशीनें, एलईडी सहित अन्य सट्टा उपकरण बरामद किए गए हैं. आरोपी राजस्थान रॉयल्स व मुंबई इंडियन्स के बीच चल रहे मैच पर सट्टा करवा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने सूरत से जय अंबे लाइन, मुंबई से जयंती मलाड़, जगदीश उर्फ पुरूषोतम टाडा की डबल पी लाइन लेने की जानकारी दी है, जिसके बारे में भी पुलिस और जांच पड़ताल करेगी. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.



यह भी पढ़ें- IPL मैच पर सट्टा लगाते 7 गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब-खिताब जब्त



यह भी पढ़ें-झालावाड़ पुलिस ने पकड़ा आईपीएल पर सट्टा लगवा रहा गैंग

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
First published: April 21, 2019, 8:06 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading